home page

SBI News: बुढ़ापे में चाहिए मोटा पैसा तो आज ही करें इस योजना के लिए आवेदन, SBI बैंक देगा पैसे

 | 
 SBI News: बुढ़ापे में चाहिए मोटा पैसा तो आज ही करें इस योजना के लिए आवेदन, SBI बैंक देगा पैसे
 SBI News: अगर आप इस समय नौकरी कर रहे हैं या कोई अन्य काम कर रहे हैं और चाहते हैं कि आपका बुढ़ापा अच्छे से और बिना किसी परेशानी के गुजर जाए तो आपके लिए अपने बुढ़ापे के लिए बचत का ख्याल रखना बहुत जरूरी हो जाता है।

अगर आप नहीं चाहते कि बुढ़ापे में पैसों की तंगी के कारण किसी परेशानी का सामना करना पड़े तो इसके लिए आपके पास एसबीआई में निवेश की एक बेहतरीन स्कीम है, जिसका आप समय रहते फायदा उठा सकते हैं।

स्कीम से आपको देश के सबसे बड़े बैंक का भरोसा मिलेगा
दरअसल, एन्युटी डिपॉजिट स्कीम के जरिए एसबीआई बैंक अपने निवेशकों को बंपर फायदा देता है और इस स्कीम का फायदा कोई भी बेहद सरल तरीके से उठा सकता है, जिसमें आपको देश के सबसे बड़े बैंक का भरोसा भी मिलता है।

अधिकतम निवेश 10 साल के लिए किया जा सकता है
अगर आप भी एसबीआई की वार्षिकी जमा योजना में निवेश करना चाहते हैं तो मैं आपको बताना चाहूंगा कि इस योजना में आपको 36,60,84 और 120 महीने तक पैसा जमा करने का लाभ मिलता है और अधिकतम आप इस योजना में 10 साल तक निवेश कर सकते हैं। केवल। कर सकता है।

WhatsApp Group Join Now

जरूरत पड़ने पर आप लोन ले सकते हैं
एसबीआई की वार्षिक जमा योजना के माध्यम से उपभोक्ता को ऋण लेने की सुविधा भी मिलती है जिसमें वह खाते में उपलब्ध कुल शेष राशि का 75% ओवरड्राफ्ट करके अपनी आवश्यकता के अनुसार ऋण ले सकता है।

आम लोगों के अलावा वरिष्ठ नागरिकों को इसमें ज्यादा ब्याज मिलता है
मैं आपको बताना चाहूंगा कि इस योजना में बैंक द्वारा सामान्य ग्राहकों के साथ-साथ वरिष्ठ नागरिकों को केवल टर्म डिपॉजिट के आधार पर ब्याज दिया जाता है, लेकिन एसबीआई बैंक वरिष्ठ नागरिकों को बैंक की तुलना में 0.50 प्रतिशत अधिक ब्याज देता है। सामान्य ग्राहक. .