home page

haryana: हरियाणा में सोशल योद्धा नशे के विरुद्ध एक हजार किलोमीटर निकालेंगे, जल्द होगा रूट फाइनल

2 अक्टूबर 2023 से 1 नवंबर 2023 तक निकाली जाएगी पत्र यात्रा 

 | 
2 अक्टूबर 2023 से 1 नवंबर 2023 तक निकाली जाएगी पत्र यात्रा 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के अंदर नशा बढ़ता जा रहा है। इसे रोकने के लिए सामाजिक संस्थाएं भी लोगों को जागरूक करने का कार्य कर रही है। इसी कड़ी में हरियाणा के अंदर सोशल योद्धा नशे के विरुद्ध एक पद यात्रा निकालने जा रहे है। इस यात्रा का जल्द ही रूट फाइनल किया जाएगा। यह यात्रा प्रदेश में करीब एक हजार किलोमीटर दूरी की होगी। जिससे सभी जिले प्रदेश के कवर किए जा सके। 

नेहरू युवा केंद्र के पूर्व उपनिदेशक डा. नरेंद्र यादव ने बताया कि युवाओं के सामने नशे से छुटकारा पाना मुश्किल होता जा रहा है, आप सभी से मैं निवेदन करना चाहता हूं कि जो नवयुवक बेचारे इस नशे के चंगुल में फंस गए है या कुछ गलत लोगो की संगत में आकर, नशे की तरफ जा रहे है उन्हे बचाने के लिए हम सोशल योद्धा नशे के विरुद्ध एक पद यात्रा का आयोजन दिनांक 2 अक्तूबर 2023 से 1 नवंबर 2023 तक करने जा रहे है। 


यह यात्रा लगभग 1000 किलो मीटर की होगी। जो भी साथी इस यात्रा में भाग लेना चाहते है, वह कृपया अपना नाम भेज सकता है। यह यात्रा सम्पूर्ण हरियाणा में जायेगी। अगर कोई साथी इसमें भाग लेना चाहता है तो अपने मन की पूरी राजनीति को छोड़ कर इसमें भाग ले। हमारे युवा साथी जो एक दिन यात्रा में देना चाहता या कोई एक सप्ताह रहना चाहता या पूरे  30 दिन रहना चाहते है वह अपना नाम दे सकता है। 

WhatsApp Group Join Now