home page

KBC: कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देगी हरियाणा के सिरसा की इशिता

12 सितंबर को टेलीकास्ट होगा शो, कालका में तहसीलदार तैनात विवेक गोयल से विवाहिता है इशिता
 | 
सिरसा की इशिता

mahendra india news, new delhi

हर कोई अमिताफ बच्चन से मिलने का सपना देखता है। मगर हर कोई उनसे मिल नहीं बता है। इशिता उर्फ दीक्षा, आयु 28 वर्ष। सपना देखा था कि कभी kbc (कौन बनेगा करोड़पति) में अमिताभ बच्चन के सामने हाट सीट पर बैठकर खुद को साबित करेगी। 12 सितंबर यानि मंगलवार को यह सपना पूरा होगा। kbc शो रात्रि 9.30 बजे सोनी टीवी चैनल पर टेलीकास्ट होगा। जब यह इशिता अपने पसंदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने बैठेकर सवालों के जवाब देगी। आपको बता दे कि इशिता मूल रुप से हरियाणा में सिरसा जिले उपमंडल डबवाली की रहने वाली है। वह जींद निवासी विवेक गोयल के साथ विवाहित है। विवेक गोयल कालका में तहसीलदार तैनात हैं।

1966 व 1967 मॉडल का बेलारूस अब किसी भी कीमत पर बेचने के लिए नहीं तैयार

सिरसा की इशिता

जॉर्जिया में अन्तर्राष्ट्रीय मैथेमेटिक्स कांफ्रेंस में भाग ले रही है हरियाणा के सिरसा की बेटी कृतिका गुप्ता

पिता वकील, मां प्रवक्ता
आपको बता दें कि इशिता के पिता सुशील मित्तल वकील हैं, जबकि मां अराधना एक निजी स्कूल में हिंदी, संस्कृत की प्रवक्ता है। इशिता की प्रारंभिक शिक्षा मंडी किलियांवाली के बाल मंदिर स्कूल में हुई है। 12वीं के बाद उसने गुरुनानक कालेज में बीकाम की थी। कंपनी सेक्टर (CS) की डिग्री नई दिल्ली से प्राप्त की है। उसका एक छोटा भाई है, जो CA है। गुरुग्राम में जाब करता है। सुशील मित्तल के मुताबिक उसकी बेटी रुपये कमाने के लिए नहीं, बल्कि अपना सपना पूरा करने के लिए गई है। वह अमिताभ साहब से मिलकर अपनी इंटेलीजंसी साबित करना चाहती है।

WhatsApp Group Join Now

सिरसा की इशिता
-
कई माह से चल रही प्रक्रिया
सुशील के मुताबिक दीक्षा बचपन से ही होशियार है। उसे प्रतियोगिताओं में भाग लेना अच्छा लगता है। अप्रैल-मई में उसने केबीसी के लिए आवेदन किया था। उसके बाद उसे काल आई।

सिरसा की इशिता

तीन सवाल पूछे गए, जवाब दिया तो कुछ दिनों बाद फिर काल आई। इस बार महज 30 सेकेंड में जवाब देने थे, उसकी बेटी ने खुद को साबित किया। कई चरणों बाद एडिशन हुए। केबीसी की टीम डबवाली आई थी। करीब 8 घंटे यहां बिताकर शूटिंग की थी।

देशभर में छा गई सिरसा के गांव घोड़ावाली की बेटी कोमल वर्मा, मिला बेस्ट योगासन कोच अवॉर्ड