home page

करनाल में अंत्योदय महासम्मेलन आज, अमित शाह देंगे कल्याणकारी स्कीमों की सौगात, गरीबों को मिलेगा यह फायदा

जानिए क्या क्या योजनाओं का मिलेगा लाभ 

 | 
जानिए क्या क्या योजनाओं का मिलेगा लाभ 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा दिवस और प्रदेश की बीजेपी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर करनाल में आज वीरवार को अंत्योदय महासम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। इस सम्मेलन में गृह मंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि होंगे जबकि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।  जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने बताया कि सम्मेलन की सभी व्यवस्था कर ली गई है। करनाल के सेक्टर चार में होने वाले लाभार्थियों के सम्मेलन स्थल का दौरा किया। उनके साथ विधायक हरविंद्र कल्याण व अन्य भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे।  

मौसम में बदलाव आना शुरू, पश्चिमी विक्षोभ उत्तरी पाकिस्तान और इससे सटे जम्मू कश्मीर पर है


इनसे मिलेंगे शाह 
आपको बता दें कि इस बड़े योजना में भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि होंगे जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इस अंत्योदय सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आयुष्मान भारत-चिरायु हरियाणा, वृद्धावस्था पेंशन और परिवार पहचान पत्र के माध्यम से सरकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त करने वालों से मिलेंगे। इस अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर अपनी सरकार के 9 साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। 

राणा ने बताया कि यह महासम्मेलन हरियाणा में आए उस बदलाव का प्रतीक है, जिसका संकल्प मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वर्ष 2014 में जनसेवा का दायित्व ग्रहण करने पर लिया था।

जिला अध्यक्ष राणा ने कहा कि उस समय भय, भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, क्षेत्रवाद, जाति, वर्ण आदि भेदभावों से त्रस्त हरियाणा प्रदेश की जनता ने व्यवस्था परिवर्तन के लिए जनादेश दिया था। इस जनादेश का सम्मान करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंत्योदय की भावना से काम करना शुरू किया और आज नौ साल बाद अपने इस लक्ष्य की प्राप्ति में सफल हो गए हैं।

WhatsApp Group Join Now


इस अवसर पर घरौंडा के विधायक हरविंदर कल्याण, जिला उपाध्यक्ष संजय राणा और जिला महामंत्री राजवीर शर्मा, सुनील गोयल, पर्यावरण प्रकोष्ठ जिला संयोजक पवन वालिया पूर्व उद्योग मंत्री शशि पाल मेहता व अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।