home page

राजस्थान के भादरा विधानसभा में अभी तक हुआ इतने प्रतिशत मतदान

हरियाणा की सीमा पर पुलिस का सर्च अभियान 
 | 
हरियाणा की सीमा पर पुलिस का सर्च अभियान 

mahendra india news, new delhi

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है। लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। विधानसभा चुनाव को लेकर शाम 6 बजे तक मतदान होगा। जबकि 3 दिसंबर को मतगणना होगी। 

राजस्थान के भादरा विधानसभा में शनिवार दोपहर एक बजे तक 48.88 प्रतिशत मतदान हुआ है। भादरा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी संजीव बैनीवाल व माकपा बलवान पूनिया के बीच मुकाबला है। विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही है। जगह जगह पर हरियाणा सीमा पर पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस नाको पर पुलिस वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है। 

राजस्थान में सीएम और पूर्व सीएम ही नहीं, मुख्यमंत्री पद के ये दावेदार बचा पाएंगे साख

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान हो रहा है। विधानसभा चुनाव की 199 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। विधानसभा चुनाव को लेकर चुरू में एक मतदान केंद्र झड़प हो गई। इसको लेकर एक पोलिंग एजेंट ने आरोप लगाया है कि वहां 4-5 लोगों ने उन पर हमला किया, जिसमें उन्‍हें चोटें आई हैं। इसके बाद कांग्रेस भाजपा समर्थकों में भिंडत होने का समाचार मिला है। 


पूर्व सीएम वंसुधरा राजे सिधिया और सचिन ने शनिवार को मतदान केेंद्रों पर मतदान किया। सीएम अशोक गहलोत ने सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र में बूथ संख्या 108 - 111 पर मतदान किया। इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हमारी सरकार दोबारा आ रही है। विधानसभा की 199 सीटों पर 1,863 प्रत्याशी चुनावी दंगल में हैं। 

WhatsApp Group Join Now

चुनाव में मौजूदा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, सचिन पायलट, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और दीया कुमारी समेत कई दिग्गज नेताओं की साख दांव पर लगी है। शनिवार को सुबह 11 बजे तक प्रदेश में 24.74 प्रतिशत वोटिंग हुई है। जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, चुरू और अलवर समेत कई शहरों में सुबह से ही लंबी कतारें लगी दिखाई दे रही हैं।