home page

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सियासत को लेकर दे दिया बड़ा बयान

राजस्थान के अलवर में राम कथा करने आए धीरेंद्र शास्त्री

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 धीरेंद्र शास्त्री file photo

mahendra india news, new delhi राजस्थान के अलवर में राम कथा करने आए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने शनिवार को सिसायत को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस दौरान किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं। इसके लिए बागेश्वर बाबा ने खुद कर दिया बड़ा खुलासा कर दिया है।


इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि उनका किसी पार्टी से संबंध नहीं है और कांग्रेस-भाजपा दोनों उनके लिए बराबर हैं, दोनों पार्टी ही नहीं सभी पार्टी के लोग उनके शिष्य हैं और उन्होंने कभी भी एक पार्टी को महत्व नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि साधु किसी पार्टी का नहीं होता, सूर्य और चांद किसी पार्टी के नहीं होतेद्ध 

आपको बता दें कि अलवर में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के महल फूल बाग में पत्रकारों से बातचीत करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उनके लिए दोनों पार्टी बराबर है, अलवर में आकर उनको बहुत सम्मान मिला है। पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का स्वभाव बहुत ही विनम्र है।

श्री बद्रीनाथ मंदिर में श्रीमद्भागवत् कथा के दौरान कृष्ण जन्मोत्सव व भजनों पर झूमे श्रद्धालु

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार मंच से धीरेंद्र शास्त्री ने बताया था कि वह किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं और उसका चुनाव निशान क्या है। धीरेंद्र शास्त्री ने तब कहा था कि उनकी पार्टी बजरंग बली की पार्टी है और उनकी पार्टी का चुनाव निशान गदा है, इसके अलावा वह किसी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट नहीं करते हैं।

हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग
बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की कई बार मांग कर चुके हैं, मंच से ही उन्होंने बहुत बार हिंदू राष्ट्र की मांग दोहराई है। वो ये भी कह चुके हैं कि भारत पहले से हिंदू राष्ट्र है। बस इसे हिंदू राष्ट्र घोषित करने की जरूरत है, जान लें कि धीरेंद्र शास्त्री मुखर होकर हिंदू धर्म से जुड़े मुद्दे उठाते रहते हैं। लाखों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं। बता दें कि देश ही नहीं विदेश में भी उनके मानने वाले हैं, लंदन तक में धीरेंद्र शास्त्री अपना दरबार लगा चुके हैं।