home page

नौकरी: जयपुर रेलवे में खेल कोटा में निकली है भर्ती, 15 अक्टूबर तक करें आवेदन

जानिए पूरी भर्ती प्रक्रिया के बारे में 
 | 
जानिए पूरी भर्ती प्रक्रिया के बारे में 

mahendra india news, new delhi

उत्तर पश्चिम रेलवे भर्ती से ने जयपुर रेलवे में भर्ती निकली है। इसके तहत खेल कोटा में 54 पदों पर भर्तियां होगी।  रेलवे में राजकीय नौकरी की तलाश कर रहे युवा इसमें शामिल होने के लिए 15 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट  rrcjapur.in पर जाकर ऑनलाइन कर सकते हैं। 

जयपुर रेलवे में निकली भर्ती प्रक्रिया में आवेदकों का चयन लिखित टेस्ट और फिजिकल टेस्ट,  खेल अचीवमेंट की जांच और स्पोर्ट्स ट्रायल में परफॉर्मेंस के आधार पर होगा। इसके बाद मेरिट के आधार पर फाइनल पोस्टिंग दी जाएगी। हालांकि इससे पहले फाइनल पोस्टिंग चयनीत उम्मीदवारों के दस्तावेजों की वेरिफाई होगी। 

महिला सुपरवाइजर के पदों पर निकली है नौकरी, 26 सितंबर से कर सकते हैं आवेदन

इस भर्ती के लिए आयु सीमा भी निर्धारित की गई है। इसके लिए एक जनवरी 2024 को 18 वर्ष की उम्र पूरी कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे। जबकि अधिकतम आयु 25 वर्ष तय की गई है। इस भर्ती प्रक्रिया में चयन होने पर उम्मीदवार को प्रतिमाह 25 हजार 500 रुपये से लेकर 81 हजार 100 रुपये तक वेतन दिया जाएगा। 

WhatsApp Group Join Now

केरियर के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें mahendraindianews.com

दिल्ली पुलिस में निकली सिपाही के पदों के लिए बंपर भर्ती

एसएसबी में असिस्टेंट कमांडेंट के पदों की निकली है भर्ती

आईआईटी तिरुपति में नॉन टीचिंग पदों के लिए निकली है भर्ती

आईआईटी धनबाद में निकली है कई पदों के लिए भर्ती 8 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन


आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए सामान्य और अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों से पांच सौ रुपये फीस ली जाएगी जिसमें से 400 रुपये ट्रायल परीक्षण में उपस्थित होने पर वापस होंगे। एससी/एसटी/महिला अल्पसंख्यक और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपये का भुगतान करना होगा। यदि उम्मीदवार ट्रायल के लिए उपस्थित होते हैं तो उन्हें सारी फीस वापस कर दी जाएगी।