home page

PM नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए SIRSA विधायक गोपाल कांडा

 | 
 पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए विधायक गोपाल कांडा
mahendra india news, new delhi

SIRSA के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हरियाणा लोकहित पार्टी सुप्रीमो गोपाल कांडा अपने मित्रों और संबधियों के साथ  राष्ट्रपति भवन में आयोजित PM नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण भव्य समारोह में शामिल हुए। उन्होंने  PM नरेंद्र मोदी  को  देश के सर्वोच्च पद पर एक अभूतपूर्व और असाधारण तीसरे कार्यकाल के लिए दिल से बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि-हम जानते हैं कि आप हमें शानदार विकास, प्रगति, समृद्धि के युग की ओर ले जाएंगे और हमें एक गौरवशाली राष्ट्र बनाएंगे।


SIRSA विधायक गोपाल कांडा अपने भतीजे धवल कांडा, सहयोगी तेजप्रकाश बांसल, राजीव कुमार, DELHI के प्रख्यात उद्योगपति सुभाष गोयल, राकेश गुप्ता आदि के साथ राष्ट्रपति भवन में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण भव्य समारोह में शामिल हुए और इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने। गौरतलब हो कि हलोपा एनडीए का घटक दल है, पिछले दिनों पुराने संसद भवन में आयोजित एनडीए की बैठक में भी गोपाल कांडा शामिल हुए थे। इस शपथ ग्रहण समारोह में भी उन्हें आमंत्रित किया गया था।  ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने पर गोपाल कांडा ने गर्व महसूस करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ रहे भारत को  पूरी दुनिया अचरज के साथ देखती है, क्योंकि हम वसुधैव कुटुम्बकम की फिलोसफी के साथ प्रेम और दयालुता का परिचय देते हैं।


गोपाल कांडा ने कहा कि PM मोदी 140 करोड़ भारतीयों की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु प्रतिबद्ध है।  उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की मजबूत सरकार भारत के गरीब, युवा, अन्नदाता एवं नारी शक्ति के उत्थान के लिए समर्पित रहेगी एवं संपूर्ण विश्व में भारत की धाक को और भी बढ़ाएगी। उन्होंने टी:20 वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर जीत पर देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की खुशी को इस जीत ने और दुगना कर दिया। 

WhatsApp Group Join Now