home page

हरियाणा में पूर्व MLA ने पुलिस में जॉब लगवाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, जाने पूरा मामला

 | 
 हरियाणा में पूर्व MLA ने पुलिस में जॉब लगवाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, जाने पूरा मामला 

Haryana से बड़ी खबर सामने आ रही है। Haryana में पूर्व विधायक पर नौकरी लगवाने के लिए 5 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप लगे हैं। जिस पर Police ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि Haryana Police में जॉब लगवाने के नाम पर राशि ली गई है।

Haryana के गांव ग्योंग निवासी जिले सिंह की शिकायत पर गुहला के पूर्व एमएलए फूल सिंह खेड़ी, उसके बेटे कर्ण सिंह और पवन कुमार के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि आरोपित फूल सिंह ने उसको कहा था कि वह उसके पोते शिवचरण को Haryana Police में जॉब लगवा देगा। इसके लिए 5 लाख रुपये की राशि देनी होगी। उसकी सरकार के नेताओं और बड़े अधिकारियों के साथ काफी पहचान है।

गांव ग्योंग निवासी जिले सिंह ने बताया कि उसने अपने पोते को जॉब दिलवाने के लिए 5 लाख रुपये देने की बात मान ली थी। उसने 21 अगस्त 2021 को आरोपित को गांव ग्योंग में बुलाकर 2 लाख रुपये नकद दिए थे। 3 दिन बाद बकाया के 3  लाख रुपये भी गांव में ही उनको को दे दिए थे। उसके पास रुपये देते हुए कि ऑडियो और वीडियो रिकार्डिंग भी है।

WhatsApp Group Join Now

Police शिकायत में बताया कि उस वक्त Haryana Police की भर्ती निकली हुई थी, लेकिन उसके पोते को जॉब पर नहीं लगवाया गया। उसने आरोपित से 5 लाख रुपये मांगे तो, मगर इसके बाद वापस राशि नहीं दी गई। पंचायत लेकर आरोपित के घर गया था।

उन्होंने बताया कि अभी तक दिए गये पैसे वापस नहीं किए गये हैें। इसी के साथ ही स्वजनों को बदमाशों से उठवाने की धमकी दे दी। जांच अधिकारी एसआई वजीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच शुरू कर दी है।