home page

स्थापना दिवस के साथ ही स्थापित की जाएगी प्रकाश सिंह बादल की प्रतिमा, ऐतिहासिक होगी सिरसा लोकसभा क्षेत्र की जेजेपी रैली: डॉ. अजय चौटाला

ऐलनाबाद में जेजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक कल 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 ऐलनाबाद में जेजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक कल 

mahendra india news, new delhi

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ऐलनाबाद के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में रविवार को 12:30 बजे ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक लेंगे। जेजेपी के ऐलनाबाद हलका अध्यक्ष अनिल कासनिया ने बताया कि बैठक दोपहर 12:30 बजे ऐलनाबाद के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में होगी। 


 जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी की ओर से अपनी सिरसा लोकसभा क्षेत्र की डबवाली में आगामी 8 दिसंबर को होगी जिसमें पार्टी अपने छठे स्थापना दिवस के साथ-साथ पंजाब के पूर्व मु यमंत्री स्व. प्रकाश सिंह बादल की प्रतिमा भी स्थापित करेगी। चौटाला शनिवार को जेजेपी के जिला कार्यालय में सिरसा व कालांवाली हलके के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों से आह्वान किया कि मिशन 2024 के तहत सिरसा लोकसभा क्षेत्र की होने वाली यह रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के इस छठे स्थापना दिवस पर पंजाब से ाी अनेक नेता शिरकत करेंगे और देखेंगे कि जेजेपी परिवार ने किस प्रकार अपने अल्प समय में राजनीतिक शि ार को छुआ है। उन्होंने प्रत्येक कार्यकर्ता से आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा सं या में आमजन से मिलें और उन्हें इस रैली के लिए आमंत्रित करें। उन्होंने कहा कि इस रैली के माध्यम से सभी को यह संदेश जाना चाहिए कि जेजेपी सिरसा में सबसे अधिक मजबूत राजनीतिक संगठन है। इससे पूर्व पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला का गर्मजोशी से अभिनंदन किया। 


इस दौरान जेजेपी के जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा कि पार्टी के लिए यह ज्यादा हर्ष की बात है कि डबवाली में जेजेपी के कार्यक्रम में पंजाब के पूर्व मु यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की प्रतिमा चौधरी देवीलाल की प्रतिमा के साथ ही स्थापित की जाएगी। उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया कि जिस कार्यकर्ता की जहां भी ड्यूटी लगाई जाए, वह अपनी ड्यूटी निष्ठा से निभाए। मंच संचालन युवा जेजेपी के जिलाध्यक्ष रणदीप सिंह मटदादू ने किया। 

बैठक में जेजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रधान महासचिव डॉ. राधेश्याम शर्मा, राजन बावा, जगसीर मांगेआना व जिला प्रेस प्रवक्ता अमर सिंह ज्याणी ने भी अपने विचार व अमूल्य सुझाव रखे। बैठक में जिला कार्यालय प्रभारी डॉ. हरि सिंह भारी, युवा प्रदेश संगठन सचिव अजब ओला, युवा प्रदेश महासचिव दीपक शर्मा, सिरसा हलकाध्यक्ष सुधीर कुकणा, कालांवाली हलकाध्यक्ष प्रकट सिंह भीमां, शगनजीत कुरंगावाली, राजेंद्र गनेरीवाला, हाजी युसफ खान, कादर खान,  युवा कालांवाली हलकाध्यक्ष बलकरण सिंह भंगू, युवा सिरसा हलकाध्यक्ष विक्रम सहारण,तरसेम मिढ़ा, बलवीर नागोकी, दीपक भाटिया, जगतार सिंह रघुआना, संदीप भाटी, कुलदीप जांगू, नीतिन टांडी, जगदीश ठेकेदार, विकास सरपंच, लक्की चौधरी, हवा सिंह, धर्मवीर सहारण, कुलदीप काका, कुलविंद्र थिराज, प्रहलाद कुलड़िया, विजय छिंपा, विनोद बिजारणियां, दिनेश मक्कड़, वेद प्रकाश, देवराज कंबोज, कैलाश ढ़िल्लो, कर्ण सुचान कोटली, लक्की सिहाग आदि मौजूद थे।