home page

सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम सोहना में फहराया राष्ट्रीय ध्वज

प्रदेश में नई व्यवस्था बनाकर लोगों में नई उम्मीद जगाने का काम कर रही हरियाणा सरकार: गोपाल कांडा
 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 प्रदेश में नई व्यवस्था बनाकर लोगों में नई उम्मीद जगाने का काम कर रही हरियाणा सरकार: गोपाल कांडा

mahendra india news, new delhi
HARYANA के उपमंडल सोहना में 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित हुआ। जहां पर SIRSA के विधायक गोपाल कांडा ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और भव्य परेड की सलामी ली। इससे पहले एसडीएम प्रदीप सिंह (आईएएस) द्वारा मुख्यातिथि का स्वागत किया गया।


इस दौरान देश के सभी जाने-अनजाने शहीदों को शहीद स्मारक पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उपमंडल स्तरीय कार्यक्रम में पहुंचे विधायक  गोपाल कांडा ने कहा कि प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख किया। सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में वर्तमान राज्य सरकार ने प्रदेश में नई व्यवस्था बनाकर लोगों में नई उम्मीद जगाने का काम किया है। सबका साथ -सबका विकास के मूलमंत्र पर चलते हुए सरकार ने प्रदेश की तस्वीर बदली है और लोगों की तकदीर भी बदली है। 


SIRSA विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि प्रदेश की आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक संस्कृति में बड़ा बदलाव किया गया है। कांडा ने देश को आजादी दिलाने के लिए दिए गए स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान को याद किया और उन्हें नमन किया। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि राष्ट्र स्वाभिमान के इस मौके पर हम सब देश व प्रदेश के नवनिर्माण में अपने पूरे सामर्थ्य से जुट जाने का संकल्प लें ताकि हमारा भारत देश वर्ष 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बन सके। उन्होंने सभी लोगों से एक बार फिर से राष्ट्र की एकता व अखंडता को बनाए रखने का संकल्प दोहराने की भी अपील की।  


SIRSA विधायक गोपाल कांडा ने देश को आजादी दिलाने के लिए दिए गए स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान को याद किया और उन्हें नमन किया।  मुख्यातिथि ने इस अवसर पर शहीदों व स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों सहित विभिन्न विभागों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मठ कर्मचारियों, कार्यक्रम में शामिल परेड टुकडिय़ों सहित समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले स्कूली विद्यार्थियों को प्रंशसा पत्र भेंटकर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर सिविल जज (सीनियर डिवीजन) प्रचेता सिंह, सिविल जज सोहना उदिता, डीसीपी साउथ सिद्धांत जैन IPS, ACP नवीन संधू आईपीएस, तहसीलदार लच्छीराम, भाजपा के प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू, लोकतंत्र सेनानी कृष्ण मुखी, नगर परिषद सोहना की चेयरपर्सन अंजू देवी, मंच संचालक कृष्ण पाल,तेजप्रकाश बांंसल एडवोकेट,  राजीव कुमार, भूपेंद्र सिंह सिसोदिया,  चंद्रकांत, लक्ष्मण गुज्जर, विजय सूरजाराम, विजय यादव आदि मौजूद थे।