home page

ऐलनाबाद हलका के सभी गांवों में किया जाएगा लाईब्रेरी का निर्माण, सभी गांव में लगाए जाएंगे नेत्रजांच शिविर

ऐलनाबाद न्यायालय परिसर में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने किया अधिवक्ताओं के चेम्बर्स का शिलान्यास

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
ऐलनाबाद न्यायालय परिसर में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने किया अधिवक्ताओं के चेम्बर्स का शिलान्यास

mahendra india news, new delhi

ऐलनाबााद में सिरसा रोड स्थित न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के लिए बनने वाले चेम्बर्स का समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने शिलान्यास किया। इस दौरान अधिवक्ताओं के लिए बनने वाले चेम्बर्स के लिए एक कार्यक्रम बार एसोसिएशन ऐलनाबाद द्वारा आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की और बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बलराज सिंह खोसा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस दौरान कप्तान मीनू बेनीवाल ने बार एसोसिएशन के लिए 11 लाख रुपए की राशि दी। जिससे बार कक्ष में सोलर सिस्टम लगाया जाएगा।

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि ऐलनाबाद हलका में जो भी विकास कार्य अधूरे पड़े हैं। उन्हें पूरा किया जाएगा। ऐलनाबाद हल्का के हर गांव में लाईब्रेरी व नेत्र जांच शिविर लगाए जाएंगे। अभी तक अनेक गांवों में लाईब्रेरी बन चुकी है। वहीं अभी तक सात गांव मेें नेत्रजांच शिविर आयोजित किए जा चुके हैं। ऐलनाबाद हलका के गांवों में सिंचाई के लिए खालों का निर्माण कार्य किया जा रहा है। 


न्यायालय परिसर में पहुंचते ही सबसे पहले बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों व समस्त सदस्यों ने कप्तान बैनीवाल का स्वागत किया और इसके बाद कप्तान बैनीवाल ने न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के चेम्बर्स का शिलान्यास किया। चेम्बर्स का शिलान्यास होने के बाद बार एसोसिएशन ने कप्तान बैनीवाल के सम्मान में बार रुम में जलपान आयोजित किया।


इस कार्यक्रम में बार एसोसिएशन की तरफ से  बार एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने मुख्य अतिथि कप्तान मीनू बैनीवाल को एक स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।


कार्यक्रम में बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ओ पी बालान, सचिव वीरेन्द्र सिंह भादू , सह सचिव शांति मेहता, कोषाध्यक्ष भारत शर्मा, जगतार सिंह रंधावा, अजायब सिंह बराड़, के वी सहू , राकेश बब्बर, गुरमीत सिंह वड़ैच, मनोज पोपली, दीपक मलिक, आनन्द गोयल, सतीश अरोड़ा, राजकुमार खत्री सहित समस्त अधिवक्ता उपस्थित थे।