home page

मोदी जी ने कमल के फूल का निशान देकर अशोक तंवर को यहां से मैदान में उतारा है : पूर्व डीजीपी बीएस संध

 | 
  मोदी जी ने कमल के फूल का निशान देकर अशोक तंवर को यहां से मैदान में उतारा है : पूर्व डीजीपी बीएस संध
mahendra india news, new delhi

 हरियाणा प्रदेश के पूर्व DGP और वरिष्ठ भाजपा नेता बीएस संधू ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी ने भारत का डंका पूरी दुनिया में बजाया है। हम आने वाले 5 साल में दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाले हैं। मोदी जी ने कमल के फूल का निशान देकर अशोक तंवर को यहां से मैदान में उतारा है। मैंने तीन दिन से सिरसा में रहकर देखा है, वे भारी मतों के अंतर से चुनाव जीत रहे हैं। 


पूर्व पुलिस महानिदेशक वीरवार को SIRSA  के रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उनके साथ मक्खन सिंह ख्योवाली, नितिश महेंद्र, वीरेंद्र सांगवान, नरेश मग्गू, राजकुमार व रमेश जैन मौजूद रहे। 

पूर्व डीजीपी और वरिष्ठ भाजपा नेता B S संधू ने कहा कि डॉ. अशोक तंवर अच्छे इंसान हैं, सिरसा के लिए वे नए नहीं हैंं। यहां के लोगों के लिए उन्होंने बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा 400 पार का जो नारा दे रही है, वह अक्षरश: पूरा होगा। 

WhatsApp Group Join Now


PM  नरेंद्र मोदी ने देश के लिए बहुत काम किया है। रक्षा के क्षेत्र में देश ने अभूतपूर्व काम किया है। हमारा प्रयत्न है कि अशोक तंवर के साथ-साथ हम 400 पार का लक्ष्य पूरा करेंगे। बीएस संधू ने कहा कि देश की कनेक्टिविटी बढ़ी है, सड़कों का जाल बिछा है। हथियारों के मामले में हम बहुत आगे बढ़े हैं। मैं पुलिस में रहा हूं, हमें वैपन नहीं मिलते थे लेकिन आज हम वैपन को एक्सपोर्ट कर रहे हैं। हरियाणा प्रदेश में पिछले 10 साल में बहुत काम हुआ है। हरियाणावासी 25 मई को भाजपा के पक्ष में वोट करेंगे। विपक्ष जो बात कर रहा है, उनका काम है। उनका काम कहना है और हमारा काम करके दिखाना है। 


पूर्व DGP और वरिष्ठ भाजपा नेता B S संधू ने कहा कि विपक्ष देश को भय दिखाना चाहता है कि चुनाव के बाद जाने क्या होगा लेकिन हम इसके लिए काम कर रहे हैं कि दस की दस सीटें जीतें। गांव-गांव में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किए कार्यों का चर्चा है। हर आदमी चाहता है कि देश सुरक्षित हाथों में रहे। हर हाथ को काम, हर सिर को छत, हर पेट को रोटी यही मोदी जी का सपना है और इसके लिए वे लगातार काम कर रहे हैं।