home page

OYO New Rule: कुंवारी लड़कियों के साथ OYO होटल में जाने से पहले पढ़ लें नये नियम, नहीं तो होगी परेशानी

 | 
OYO New Rule: कुंवारी लड़कियों के साथ OYO होटल में जाने से पहले पढ़ लें नये नियम, नहीं तो होगी परेशानी

OYO New Rule : ओयो होटल आज शहर में चर्चा का विषय बन गया है। इस होटल में हर कपल अपने पार्टनर से मिलने जाता है। अगर आप भी गर्लफ्रेंड को OYO होटल में ले जा रहे हैं तो आपके लिए कुछ नियमों के बारे में जानना बेहद जरूरी है। क्योंकि हाल ही में ब्रांच ने अपने कुछ नियमों में बदलाव किया है. तो आइए जानते हैं OYO के नए नियम क्या हैं

OYO होटल में जाने से पहले हर कोई ये सोचता है कि हमारे लिए कौन सा होटल सही रहेगा? अगर आप अपने किसी पार्टनर के साथ ओयो जा रहे हैं तो सबसे पहले सुरक्षा के बारे में जानना बहुत जरूरी है। कई बार आप कम पैसे देने के लालच में ओयो बुक कर लेते हैं जहां आपको सुरक्षा को लेकर काफी दिक्कतें होती हैं।

WhatsApp Group Join Now

OYO होटल कैसे बुक करें?
अविवाहित जोड़ों को अनुमति देने वाला ओयो बुक करने के लिए, किसी भी शहर में होटल खोजते समय फ़िल्टर में केवल “ओयो वेलकम कपल्स” चुनें। यदि आप OYO ऐप में रिलेशनशिप मोड को भी सक्षम कर सकते हैं, तो आपको कानूनी परेशानी नहीं होगी।

अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो आपको यही विकल्प चुनना होगा। यदि आपको कोई शिकायत है, तो आप हेल्पलाइन 9313931393 पर संपर्क कर सकते हैं या help.oyorooms.com पर एक ईमेल भेज सकते हैं।

भारतीय संविधान के अनुसार OYO के नियम
हालाँकि, अब जोड़ों के लिए होटलों में रुकना पूरी तरह से कानूनी है। अनुच्छेद 21, जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की सुरक्षा, कहता है: “कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अनुसार किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा।

OYO HOTEL में क्या गर्लफ्रेंड को ले जाना सुरक्षित है?
अनुच्छेद 21 दो अधिकारों की सुरक्षा की गारंटी देता है: (A) जीवन का अधिकार और (B) व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार। इस फीचर को डेवलप करने का मकसद बिल्कुल आसान तरीके से कमरे बुक करना है। क्या आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहते हैं? क्या आप OYO में रूम बुक नहीं करना चाहेंगे.

क्या OYO अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है?
क्या OYO रूम अविवाहित जोड़ों के लिए जाना सुरक्षित है और क्या आपको इसमें कोई कानूनी समस्या होगी या नहीं? नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 के तहत, OYO होटल में अवैध दवाओं और पदार्थों की अनुमति नहीं है। ये पूरी तरह से गैरकानूनी है.