home page

भगवान श्री राम को बहुत ही प्रिय हैं ये 5 राशियां, हर मुश्किल से दूर रखती है रघुपति की कृपा

जानिए इन राशि वालों को मिलेगा फायदा 
 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
जानिए इन राशि वालों को मिलेगा फायदा 

mahendra india news, new delhi
अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है। कहते हैं कि भगवान श्री राम का नाम जपने मात्र से ही हर व्यक्तिकी जिंदगी के सभी दुख दूर हो जाते हैं। हम भगवान श्री राम की बेहद खास राशियों के बारे में जानेंगे, प्रभु श्री राम भगवान विष्णु के अवतारों में से एक हैं, इनकी कृपा कुछ राशि के जातक विशेष रूप से पाते हैं। जानिए इन राशियों के बारे में...  ज्योतिषचार्य पंडित नीरज शर्मा ने बताया कि ज्योतिष के अनुसार  

मीन राशि
मीन राशि का स्वामी ग्रह बृहस्पति है, मीन राशि वालों पर राम की कृपा हमेशा बनी रहती है। भगवान श्री राम की कृपा से इन्हें जीवन में धन और समृद्धि की प्राप्ति होती है। इस राशि के जातकों को समाज में उच्च पद, यश और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती है। 

तुला राशि 
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक तुला राशि के जातकों पर भी भगवान श्री राम की विशेष कृपा बरसती है। इस राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है, इस राशि के व्यक्ति बहुत धार्मिक होते हैं। यह कई प्रकार की धार्मिक और सामाजिक सेवा गतिविधियों में शामिल रहते हैं। भगवान श्री राम चंद्र के आशीर्वाद से इस राशि के जातकों को धार्मिक शक्ति और उच्च आध्यात्मिक ज्ञान की प्राप्ति होती है। 


मिथुन राशि  
इस राशि वाले भी रघुपति के बहुत ही प्रिय माने जाते हैं, जिंदगी में आने वाली कठिनाइयों से भगवान राम स्वयं इन्हें बचाते हैं। मीन राशि वालों को आमतौर पर समाज में उच्च स्थान प्राप्त होता है, किसी बड़ी परेशानी या फिर संकट के वक्त राम के नाम के दम पर ही किसी भी खतरे पर विजय पा सकते हैं। ये व्यक्तिजिंदगी में बड़ी कामयाबी और प्रसिद्धि हासिल करते हैं।

कर्क राशि 
इस राशि का जातक भी भगवान श्री राम के बहुत ही खास माने जाते हैं, श्री राम की कृपा से इन व्यक्तियों को सौभाग्य का साथ मिलता है, इतना ही नहीं, इन व्यक्तियों को लोकप्रियता और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती है। इस राशि वाले जातकों को भी राम जी की कृपा से कार्यक्षेत्र में सुधार का अवसर मिलता है। स्वजनों में हमेशा खुशी का माहौल बना रहता है।