home page

हरियाणा में डांस का दंगल में ऑडिशन के लिए प्रतिभागियों को एक और मौका


शाह सतनाम सिंह स्कूल की प्राचार्या डा. शीला पूनियां ने किया डांस का दंगल पोस्टर का विमोचन

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 शाह सतनाम सिंह स्कूल की प्राचार्या डा. शीला पूनियां ने किया डांस का दंगल पोस्टर का विमोचन

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा की गीता द्वारा ग्रामीणांचल के बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए डांस का दंगल कार्यक्रम के तहत बेहतर मंच उपलब्ध करवाया जा रहा है। इसी को लेकर शाह सतनाम गल्र्ज स्कूल की प्राचार्या डा. शीला पूनियां ने सिरसा की गीता द्वारा शुरू किए गए डांस का दंगल कंपीटिशन के पोस्टर का विमोचन किया और सिरसा की गीता के प्रयासों की सराहना की। 

फिल्म एनिमेल में बॉबी देओल बहुत जल्द विलेन के रोल में दिखाई देंगे, अभिनेता धर्मेंद्र का आया ये रिएक्शन


इस दौरान प्राचार्या डा. पूनियां ने कहा कि सिरसा की गीता ने पहले स्वयं इस प्रोफेशन में आई दिक्कतों को महसूस किया। उन्हीं दिक्कतों का सामना अन्य बच्चों को न करना पड़े, इसके लिए डांस का दंगल कार्यक्रम शुरू किया, जिससे ग्रामीणांचल में छुपी हुई प्रतिभाएं निकलकर बाहर आई हैं। वहीं सिरसा की गीता ने बताया कि जो बच्चे ऑडिशन से वंचित रह गए है, उन प्रतिभागियों को एक और मौका दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि रविवार यानि 8 अक्टूबर को वंचित प्रतिभागी अपना ऑडिशन दे सकते है, इसके बाद प्रतिभागियों को कोई और अवसर नहीं दिया जाएगा। सिरसा की गीता ने बताया कि ग्रामीणांचल के विद्यार्थियों के टेलेंट को बाहर निकालने के लिए ही डांस का दंगल कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि अब तक हुए ऑडिशन में अनेक बच्चों ने अपने टेलेंट से प्रभावित किया है। उन्होंने बताया कि ऑडिशन से वंचित प्रतिभागियों को एक और मौका दिया जा रहा है, जहां वे अपना हुनर खुलकर दिखा सकते हंै। डांस का दंगल का प्रमुख उद्देश्य डांसर्स के लिए ऐसा मंच उपलब्ध करवाना है, जहां से वह अपना रोजगार बेहतर तरीके से चला सके।