home page

Bhojpuri Hit Song: आम्रपाली दूबे पर छाया निरहुआ के प्यार का नशा, वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना

 | 
 Bhojpuri Hit Song: आम्रपाली दूबे पर छाया निरहुआ के प्यार का नशा, वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना 
Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा में जब भी किसी हिट जोड़ी की बात आती है तो उसमें सबसे पहले नाम आता है निरहुआ और आम्रपाली का। पर्दे पर दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली जोड़ी सबसे अध‍िक जमती है। दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री में एक अलग सा नशा है, जिसके फैंस दीवाने हैं। अब जरा इसी गाने 'तू त लाखो करोड़ो में एक' को ले लीजिए। फिल्‍म 'मुकद्दर का सिकंदर' के इस गाने में दोनों कमाल लगे हैं।

 साल 2020 में रिलीज फिल्‍म 'मुकद्दर का सिकंदर' के राइटर और डायरेक्‍टर संतोष मिश्रा हैं। फिल्‍म सुपरहिट रही और इसके गाने भी खूब पसंद किए गए। वैसे तो इस गाने में आम्रपाली अपने ऑनस्‍क्रीन सईया जी निरहुआ के लिए गीत गा रही हैं, लेकिन इसके बोल ऐसे हैं, जो आम्रपाली पर एकदम सटीक बैठते हैं।

इस गाने के बोल कुछ इस तरह है 'हम ना जानली तू एतना नेक बाड़ा हो, तू त लाखों करोड़ों में एक बाड़ा हो। मनवा करेला आठों पहरिया तोहरा के एकटक निहार करी...' इस गीत को अपनी दिलकश आवाज से सजाया है इंदु सोनाली ने। जबकि म्‍यूजिक कम्‍पोजर वीएलडी ग्रुप है। 

यूट्यूब पर 'एंटर10 रंगीला' चैनल ने इस गाने का फुल वीडियो रिलीज किया है, जिसे 10 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है। गाने में आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और उनकी सादगी दिल लूट लेती है। फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा शमीन खान, पूजा गांगुली, अयाज खान और संजय पांडे भी हैं।