home page

Haryana News: हरियाणा में सियासी संकट के बीच JJP के विधायकों की बंद कमरे में गुप्त मीटिंग, ये हैं चर्चाएं

 | 
 Haryana News: हरियाणा में सियासी संकट के बीच JJP के विधायकों की बंद कमरे में गुप्त मीटिंग, ये हैं चर्चाएं
Haryana News: हरियाणा में सियासी संकट के बीच अब जेजेपी के लिए भी खतरें की घंटी बजती हुई दिखाई दे रही है। जेजेपी के विधायकों ने आज पानीपत में विधायक और राज्यमंत्री महिपाल ढांडा के निवास पर पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। 

इस बैठक में जेजेपी के विधायकों के होने की बात भी कही जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में टोहाना विधायक देवेंद्र बबली, नरवाना से रामनिवास सूरजखेड़ा और जोगीराम सिहाग शामिल हुए। इसके अलावा इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद थे। 

हालांकि राज्यमंत्री महिपाल ढांडा ने जेजेपी विधायकों के साथ गुप्त मीटिंग से इनकार किया है। ढांडा ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल का रोड शो था। वह रोड शो खत्म कर हमारे घर लंच करने आए थे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारे पास विधायक कम नहीं है, सैनी की सरकार के पास पूर्ण बहुमत है।

राज्य मंत्री बोले जेजेपी और कांग्रेस चाहती है कि हम आज ही मुख्यमंत्री बन जाएं, लेकिन ऐसा नहीं होता ये लोग सपने देख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 10 की 10 सीटें जीत रही है और विधानसभा चुनाव में भी बहुत बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

जेजेपी द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर राज्य मंत्री बोले यह इनका खेल है। इस खेल में यह लोग सफल नहीं होंगे। वहीं जेजेपी विधायकों के संपर्क में होने के सवाल पर महिपाल ढांडा ने कहा कि हमारा हर किसी के साथ संपर्क होता है। हमारा संपर्क भूपेंद्र हुड्डा और अभय सिंह चौटाला के साथ भी है।