home page

राशिफल: 5 राशियों के लिए बहुत शुभ ब्रह्म योग बनने से श्रीहरि विष्‍णु करेंगे मालामाल

 | 
 राशिफल: 5 राशियों के लिए बहुत शुभ ब्रह्म योग बनने से, श्रीहरि विष्‍णु करेंगे मालामाल 
mahendra india news, new delhi

आने वाले समय में कई राशि वालों का भाग्य जागने वाला है। ज्योतिषचार्य पंडित नीरज शर्मा ने बताया कि वीरवार को चंद्रमा मकर राशि के बाद कुंभ राशि में गोचर करेंगे। इसी के साथ ही इस दिन शुक्ल योग, ब्रह्म योग और धनिष्ठा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है। भगवान विष्‍णु को समर्पित वीरवार का दिन 5 राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है। इन व्यक्तियों पर श्रीहरि की विशेष कृपा रहेगी, इन व्यक्तियों की जिंदगी में धन-धान्‍य बढ़ेगा, किस्‍मत का साथ मिलेगा। 


मिथुन राशि
इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कुछ जातक धार्मिक स्‍थानों पर जा सकते हैं, परिजनों के साथ वक्त बिताएंगे, जो व्यक्ति नया व्‍यापार शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए दिन अच्‍छा है, सेहत भी अच्‍छी रहेगी। 

सिंह राशि:
इस राशि वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन शुभ फलदायी है, धन-धान्‍य बढ़ेगा, टारगेट हासिल करने की राह आसान होगी।प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात बड़ा फायदा देगी। सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. आसानी से सारे काम होते जाएंगे. अधिकारी वर्ग का साथ मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now

 तुला राशि: 
तुला राशि वाले जातकों के लिए दिन शानदार रहेगा, आय और संपत्ति में अच्छी खासी बढ़ोतरी हो सकती है। नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी।भगवान विष्णु की कृपा से आपका यश बढ़ेगा, करियर की समस्‍याएं दूर होंगी। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, किसी प्रभावशाली व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है।  


 मकर राशि
इस राशि वालों के लिए दिन बहुत खास रह सकता है, कोई अप्रत्‍याशित लाभ हो सकता है. पार्टनर की तलाश पूरी हो सकती है. घर में उत्‍सव का माहौल रहेगा. व्यापारी जातकों को फायदा होगा, आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. स्‍टूडेंट्स को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। 

मीन राशि: 
इस राशि वालों के लिए भी अनुकूल रहेगा, नए संपर्क बनेंगे और उनसे बड़ा फायदा भी होगा, किस्‍मत की सहायता से सारे काम पूरे होंगे, आर्थिक समृद्धि बढ़ेगी, जॉब पेशा जातकों को सुनहरे मौके मिल सकते हैं, पदोन्नति, वेतन में बढ़ोतरी मिलने के योग हैं, कोई अहम इच्‍छा पूरी हो सकती है। निवेश भी कर सकते हैं. पारिवारिक जिदंगी अच्छा रहेगा. 


नोट: ये जो दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।