home page

नेशनल स्तर पर स्कूली बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता ट्विंकल पूनिया का गांव कागदाना के एनसीएम स्कूल में जबरदस्त स्वागत

इससे पहले ट्विंकल पूनिया ने हरियाणा राज्य स्तरीय स्कूली बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 इससे पहले ट्विंकल पूनिया ने हरियाणा राज्य स्तरीय स्कूली बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा जिले में गांव कागदाना स्थित NCM सीनियर सेकेंडरी स्कूल कागदाना में नेशनल स्कूली बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल विजेता ट्विंकल पूनिया का जोरदार स्वागत किया। हरियाणा राज्य स्तरीय स्कूली बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडलिस्ट ट्विंकल पूनिया ने दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आयोजित स्कूली नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में पूरे देश में दूसरा स्थान हासिल किया। 


NCM स्कूल में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह कार्यक्रम में कार्यक्रम में मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी रामचंद्र गोदारा, प्राचार्य संजीव पूनिया, निदेशक सुभाष जाखड़, प्रबंध निदेशक राजेंद्र टोक्सिया, धर्मपाल, रामकिशन खोथ, सुनीता जाखड़, राजबीर मंडा सहित क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों ने ट्विंकल पूनियां की सफलता पर बधाई दी व सम्मानित किया। खंड शिक्षा अधिकारी रामचंद्र गोदारा ने कहा कि ट्विंकल पूनिया की सफलता से सभी छात्र-छात्राओं को प्रेरणा लेनी चाहिए और शिक्षा के साथ-साथ खेलों में रुचि रखकर  उच्च मुकाम हासिल करना चाहिए। प्राचार्य संजीव पूनिया ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में स्कूली छात्र छात्राओं ने देशभक्ति से ओतप्रोत प्रस्तुतियां दी ।

खिलाड़ी ट्विंकल पूनिया के सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह में कागदाना, कुम्हारिया, खेड़ी, गिगोरानी, रामपुरा, चाहरवाला सहित कई गांवों के ग्रामीणों ने शिरकत की और बधाई दी। इस अवसर पर अध्यापक बंसीलाल, रामकुमार,  अजय कुमार, राजवीर मंडा सहित स्कूली छात्र छात्राएं व अभिभावक मौजूद रहे।