home page

केनरा बैंक: अस्पताल में उपचार के लिए कम पड़ रहे हैं पैसे? केनरा बैंक का यह हेल्थकेयर स्कीम भरेगी आपका बिल

 जानिए इसका कैसे मिलेगा फायदा
 | 
जानिए इसका कैसे मिलेगा फायदा
mahendra india news, new delhi

बैंकों द्वारा उपभोक्ताओं की सुविधाओं के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही है। जिससे आमजन को फायदा मिल सके। इसी को लेकर प्रतिदिन कोई न कोई स्कीम बैंकों के द्वारा लान्च की जाती है। इसी कड़ी में सार्वजनिक क्षेत्र के केनरा बैंक अस्पताल के खर्च में कमी को पूरा करने के लिए कर्ज देने की योजना सहित कई नये उत्पाद पेश किये। 


सोशल मीडिया पर भी जारी बयान में बैंक ने कहा कि केनरा हील नाम से लॉन्च किए गए इस हेल्थ केयर ऋण प्रोडक्ट का मकसद खुद या आश्रितों के स्वास्थ्य बीमा दावों का निपटान करते हुए अस्पताल में भर्ती होने के खर्च की कमी को पूरा करना है। 

बता दें कि केनरा बैंक ने बताया कि अस्पताल के खर्चों को पूरा करने के लिए कर्ज फ्लोटिंग यानी परिवर्तित ब्याज दर के आधार पर 11.55 प्रतिशत प्रतिवर्ष और निश्चित ब्याज दर आधार पर 12.30 फीसद पर उपलब्ध होगा। स्वास्थ्य देखभाल कर्ज सुविधा उन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है जिनके इलाज का खर्च बीमा राशि से अधिक है। 

WhatsApp Group Join Now


महिलाओं के लिए केनरा एंजल
आपको ये भी बता दें कि बैंक ने महिलाओं के लिए बचत खाता केनरा एंजल भी पेश किया है, इसमें कैंसर देखभाल की नीति, प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन (Canara Ready Cash) और मियादी जमा के एवज में ऑनलाइन कर्ज (canara my money) की सुविधा शामिल हैं। बता दें कि बचत खाता खोलते वक्त यह महिलाओं के लिए नि:शुल्क है. मौजूदा महिला ग्राहक इन सुविधाओं का फायदा उठाने के लिए अपने खाते को इसमें तब्दील कर सकती हैं। 

Canara Bank

@canarabank

Canara Bank introduces - Canara Heal, a healthcare loan to meet the shortfall of hospitalization expenditure while settling through TPA claims of self and/or dependents! With our 24x7 end-to-end digital process, Canara's healing touch ensures your health is taken care of. Learn more at http://canarabank.com