home page

Bhojpuri Romantic Song: आम्रपाली दुबे की हॉटनेस देख बहके निरहुआ, रोमांस देख लगी फैंस के तन बदन में आग

 | 
 Bhojpuri Romantic Song: आम्रपाली दुबे की हॉटनेस देख बहके निरहुआ, रोमांस देख लगी फैंस के तन बदन में आग
Bhojpuri Romantic Song: फैंस निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। जब निरहुआ और आम्रपाली किसी भी फिल्म या गाने में अभिनय करते हैं तो फैंस कुछ ही घंटों में उसे वायरल कर देते हैं। फिल्म 'आशिक आवारा' का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम Karela Man Pat Jayi है। इस गाने में दोनों सूनसान रास्ते पर जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

इस गाने को लोग भी खूब पसंद कर रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने गाया है। इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है। वहीं, इस म्यूजिक के डायरेकट्र राजेश और रजनीश हैं।

इस गाने को देखकर हर किसी की कपकपी छूट रही है। साड़ी में लिपटी एक्ट्रेस को कभी निरहुआ गले लगा रहे हैं तो कभी उन्हें चूम रहे हैं। तेज चल रही ठंडी हवा में दोनों का ये गाना हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है।

आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ भी कई ऐसे ही करारे गाने किए हैं। निरहुआ भी अक्षरा समेत अन्य अदाकाराओं के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं। लेकिन इन दोनों की केमेस्ट्री बिजली के करंट जैसी है। इनका ये गाना अब तक 11 मिलियन लोगों ने देख लिया है और करोड़ों की संख्या में कमेंट्स कर चुके हैं। सभी इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now