home page

Air Conditioner In Stable: भैंसों को गर्मी से बचाने के लिए तबेले में लगा दिए 2-2 AC, वीडियो हुआ खूब वायरल...

 | 
 Air Conditioner In Stable: भैंसों को गर्मी से बचाने के लिए तबेले में लगा दिए 2-2 AC, वीडियो हुआ खूब वायरल...
Air Conditioner In Stable: इन दिनों भीषण गर्मी लोगों पर कहर बनकर टूट रही है। गर्मी सिर्फ इंसानों को नहीं बल्कि जानवरों को भी परेशान कर रही है।  ऐसे में गर्मी से बचने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। इसी बीच एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए हैं।

दरअसल, वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी ने अपनी भैंसों को गर्मी में कूल रखने के लिए तबेले में ही AC लगवा दिए हैं. वीडियो में शख्स की नेकदिली को देखकर लोग बंदे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

यही नहीं शख्स ने तवेले में एसी के साथ-साथ पंखे भी लगवाए हैं. यूं तो कई ऐसे नेकदिल लोग हैं, जो बेजुबानों को गर्मी से राहत देने के लिए कुछ ना कुछ तरीका खोज ही निकालते हैं. जैसे जंगल में रहने वालों जानवरों के लिए पानी के स्रोत बनाना हो या फिर अपने घर की छत या बालकनी में पानी से भरा का बर्तन रखना हो. वीडियो देख चुके लोग शख्स की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि, भाई पैसा हो तो इतना हो.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @manjeetmalik567 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मुर्रा भैंस.' 28 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा काम किया है भाई तुमने. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई मेरी भी खाट इसमें लगवा दे, मैं चारा डाल दूंगा.