home page

उत्सव के रूप में मनाया शिक्षा विभाग के सयुंक्त निदेशक आत्म प्रकाश मेहरा का जन्मदिन

डीईओ कार्यालय में किया गया कार्यक्रम 

 | 
डीईओ कार्यालय में किया गया कार्यक्रम 

mahendra india news, new delhi

सिरसा के जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में शिक्षा विभाग के सयुंक्त निदेशक आत्म प्रकाश मेहरा का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया। प्रोग्राम के दौरान आर टी ई नोडल अधिकारी अमित मनहर ने मंच संचालन किया। जन्मदिन के मौके पर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी बूटा राम ने आत्म प्रकाश के व्यक्तित्व की महानता के बारे में बताया और कहा भविष्य में जो भी समाज हित में आपकी योजनाएं हैं, उनमें शिक्षा विभाग के समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों का तन-मन-धन से सहयोग रहेगा। 

आत्मप्रकाश मेहरा 2 नवंबर को ही राजकीय सेवा में हुई एंट्री, इसी दिन संभाला संयुक्त निदेशक का पदभार


इस दौरान sirsaके जिला परियोजना समन्वयक सही राम चाहर ने कहा कि ऑनलाइन जन्मदिन की बधाईयां तो सभी दे देते हैं, लेकिन शिक्षा विभाग के लिए ये बड़े सम्मान की बात है कि उसके अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा अपने कार्यालय में सयुंक्त निदेशक आत्म प्रकाश मेहरा का जन्मदिन एक उत्सव के रूप में मनाया गया। 

WhatsApp Group Join Now

जिला विज्ञान विशेषज्ञ डा. मुकेश कुमार ने कहा कि यह हम सभी का सौभाग्य रहा कि हमें सयुंक्त निदेशक आत्म प्रकाश मेहरा के सान्निध्य में कार्य करने का मौका मिला। आत्म प्रकाश की कार्यशैली बहुत ही अभूतपूर्व व प्रभावशाली रही। समस्त शिक्षा विभाग के सदस्यों द्वारा मेहरा के स्वस्थ एवं समृद्ध जीवन की शुभकामनाएं दी गयी। इस अवसर पर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी बूटा राम व जिला परियोजना समन्वयक सही राम चाहर के अलावा कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी व जिला परियोजना समन्यवक के समस्त कर्मचारी जन्मदिन के उत्सव पर उपस्थित रहे।