home page

सिरसा के डबवाली से सोनीपत के बीच दौड़गी सीधी रोडवेज बस, इन जिलों को भी मिलेगा फायदा

सोनीपत से सिरसा के लिए चलेगी इस समय दो बसें 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
सोनीपत से सिरसा के लिए चलेगी इस समय दो बसें 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा रोडवेज विभाग द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए समय समय पर बस सेवा शुरू की जा रही है। जिससे यात्रियो को फायदा मिल सके। इसी कड़ी में अब सिरसा के डबवाली से सोनीपत के बीच बसें चलेगी। इससे यात्रियों को सोनीपत बस अड्डे से डबवाली के लिए सीधी बस मिलेगी। इससे यात्रियों को सफर में ज्यादा मुश्किलें नहीं होना पड़ेगा, रोडवेज विभाग की ओर से डबवाली के लिए सीधी बस सेवा को हरी झंडी मिल चुकी है। आपको बता दें कि बेड़े में बसों की संख्या बढ़ने के साथ ही अब अधिकारियों ने नए रूटों पर बस सेवाएं शुरू करने की योजना पर काम शुरू हो चुका है। 

अब सोनीपत रोडवेज विभाग द्वारा सोनीपत से डबवाली के लिए बस सेवा की शुरुआत की जा चुकी है, इससे हरियाणा प्रदेश के कई जिलों से सोनीपत का सीधा संपर्क होगा और यात्रियों को सीधी बस सेवा मिलने से राहत मिलेगी। आपको बता दें कि इससे पहले यात्रियों को जींद तक ही सीधी बस का लाभ मिलता था। यात्रियों को जींद उतरकर दूसरी बस में सवार होना पड़ता था। 

अयोध्या के लिए हरियाणा के इन 3 शहरों से चलेंगी बसें, जानिए किन जिलों को मिलेगा बड़ा फायदा
आपको बता दें कि  सोनीपत से डबवाली के लिए दोपहर बाद चलने वाले यात्रियों को परेशानी रहती थी कि जींद पहुंचने के बाद आगे के लिए बस मिलेगी या नहीं, सोनीपत रोडवेज विभाग ने सोनीपत से डबवाली जाने वाली बसों का रूट व टाइम टेबल निधार्रित कर दिया है, इसके अंतर्गत सोनीपत से पहली बस सुबह 11 बजे और दूसरी बस दोपहर 12 बजे रवाना होंगी। इसके बाद रोडवेज की ये दोनों बसें सोनीपत से गोहाना, जींद, हांसी, हिसार, सिरसा होते हुए सीधे डबवाली जाएंगी। रोडवेज विभाग की तरफ से डबवाली रूट पर बस सेवा शुरू करने से सोनीपत जिला हांसी, हिसार व सिरसा क्षेत्रों से भी सीधा संपर्क हो चुका है.


आपको बता दें कि सोनीपत से जाने वाले यात्रियों को जींद से आगे हांसी, हिसार व सिरसा तक पहुंचने के लिए काफी समय लग जाता था और परेशानी होती थी। बता दें कि ऐसे में यात्री लंबे समय से डबवाली तक सीधी बस सेवा शुरू करने की मांग उठा रहे थे, अब यात्रियों को बस बदलने की परेशानी नहीं रहेगी. सोनीपत डिपो के महाप्रबंधक राहुल जैन ने बताया कि हरियाणा प्रदेश के सोनीपत से डबवाली के लिए सीधी बस सेवा शुरू हो चुकी है। इससे यात्रियों को काफी फायदा मिलेगा। बता दें कि पहली बस सुबह 11 बजे व दूसरी उसके एक घंटे बाद 12 बजे चलेगी.