home page

हरियाणा में सिरसा के अरनियांवाली गांव की बेटी वीना को मिली दूरसंचार विभाग में नौकरी, दूसरों के लिए बन रही प्रेरणा

 | 
हरियाणा में सिरसा के अरनियांवाली गांव की बेटी वीना को मिली दूरसंचार विभाग में नौकरी, दूसरों के लिए बन रही प्रेरणा 
संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले दूरसंचार विभाग में अरनियांवाली की बेटी को नौकरी मिलने पर कार्यभार संभाला है। गांव निवासी बृजलाल सुथार की बेटी वीना सुथार दूरसंचार विभाग में पीए यानि पोस्टल अस्टिेंट के पद पर नौकरी मिली है। वीना सुथार ने महाराष्ट्र के रायगढ़ अलीगढ़ में कार्यभार संभाला हुआ है।

पिता के लिए डबल खुशी 

गांव अरनियांवाली निवासी राजमिस्त्री बृजलाल सुथार के एक बेटा व एक बेटी है। बृजलाल सुथार का बेटा हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। अब बेटी दूरसंचार विभाग में पीए यानि पोस्टल अस्टिेंट के पद पर कार्यभार संभाला है।

ऐसे में पिता के लिए डबल खुशी है। बेटी को नौकरी मिलने पर ब्रजलाल सुथार ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर लिखा है कि बेटियों को विश्वास के पंख देकर देखिए फिर वो कैसे आसमान छूती हैं, शाबास बेटा तुम्हारी इस उपलब्धि से पता नहीं कितनी बेटियों को, उनके अभिभावकों को हौंसला मिलेगा .....मान बढ़ाया है तुमने दो कुलों का नाम रोशन किया है। 

वीना सुथार ने बुधवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ अलीगढ़ में कार्यभार संभाला।

वीना ने बारहवीं कक्षा पास की विवेकानंद स्कूल से 

दोनों भाई बहन दसवीं कक्षा तक सरकारी स्कूल में पढ़ाई की। इसके बाद वीना ने बारहवीं कक्षा तक अरनियांवाली के स्वामी विवेकानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल से पढ़ाई की। वहीं बीएससी व बीएड डेरा सच्चा सौदा के शाह सतनाम सिंह कॉलेज से की। 

WhatsApp Group Join Now