home page

Bhojpuri Hit Song: निरहुआ के देसी अंदाज और आम्रपाली की सादगी ने फिर मचाया बवाल, अब वायरल हुआ ये गाना

 | 
 Bhojpuri Hit Song: निरहुआ के देसी अंदाज और आम्रपाली की सादगी ने फिर मचाया बवाल, अब वायरल हुआ ये गाना  
Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी गाना मरून कलर सड़िया ने यूट्यूब पर इन दिनों गर्दा उड़ा रखा है। दो महीने पहले रिलीज हुआ  ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ नजर आ रहे हैं। यह गाना भोजपुरी मूवी फसल का है। जिसे कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है। इस गाने को अब तक करोड़ो बार देखा जा चुका है। 

इस गाने में एक किसान की दुख भरी दास्तां के बीच कुछ हसीन पल का अहसास भी देखने को मिलता है। भोजपुरी फिल्म फसल 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का प्यार भी मिला था। यह गाना एकदम देसी अंदाज में किसान पति-पत्नी पर फिल्माया गया है।

किसान के लुक में दिनेशलाल यादव निरहुआ सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं तो वहीं आम्रपाली दुबे भी एक्सप्रेशंस से दिल जीत रही हैं। इस गाने को भोजपुरी की लेजेंडरी सिंगर कल्पना पटवारी और पॉपुलर सिंगर नीलकमल सिंह ने गाया है। 

श्रेयस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फसल के राइटर-डायरेक्टर पराग पाटिल हैं। यूट्यूब पर फैन्स इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, हे भगवान इतना अच्छा गाना भी क्यों बना है। जब तक 10 बार ना देखूं चैन नहीं मिलता। वहीं एक और कमेंट आया है कि नीलकमल भईया जब भी गाते हैं तो दिल को छू जाता है। ये गाना आपने अभी तक नहीं सुना तो इसे यहां पर आप भी सुन सकते है। इन दोनों की जोड़ी की तरह ही ये गाना भी शानदार है। 

WhatsApp Group Join Now