home page

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे की चोली में घुस गया कीड़ा, निरहुआ से बोली निकालो सईयां, फिर शुरू हुआ रोमांस

 | 
 Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे की चोली में घुस गया कीड़ा, निरहुआ से बोली निकालो सईयां, फिर शुरू हुआ रोमांस
Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलेरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को  दर्शक बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही है।

रात का सीन है, जब दोनों कमरे के अंदर जमीन पर चादर बिछाए सो रहे होते हैं। ऐसे में तभी एक कीड़ा आम्रपाली दुबे की चोली में घुस जाता है, जिससे उनकी आंख खुल जाती है और फिर वह फड़फड़ाती रहती हैं और उस कीड़े को निकालने के लिए निरहुआ से कहती हैं।

लेकिन निरहुआ शर्म और लाज के मारे कुछ कर नहीं पाते। वह उनसे दूर-दूर भागते और आम्रपाली दुबे उनके करीब जाकर उनसे कीड़े को निकालने के लिए गुहार लगातीं। Hamara Choliya Me Song यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है। वहीं, इस गाने को सतीश जैन ने डायरेक्ट किया है। निरहुआ और आम्रपाली का ये धमाकेदार डांस देख हर कोई आहें भर रहा है। भोजपुरी का इस रोमांटिक वीडियो गाना लुफ्त हर कोई उठा रहा है। इसे लाखों-करोड़ों लोगों ने देख लिया है और अभी-भी देखा जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now