home page

Haryanvi Dance: डांसर के आते ही स्टेज पर कूदा ताऊ, 6 मिनट तक किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

 | 
 Haryanvi Dance: डांसर के आते ही स्टेज पर कूदा ताऊ, 6 मिनट तक किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो
Haryanvi Dancer: हरियाणवी डांसर अपने लटके-झटकों से सबका दिल जीत लेती है। इन दिनों हरियाणवी डांसर अन्नू चौधरी की रागनी पर परफॉर्म कर रही थी। लेकिन इससे पहले कि वह स्टेज पर अपना डांस शुरु करती है तो एक ताऊ स्टेज पर पहुंच जाते है और साढ़े 6 मिनट तक अन्नू के साथ धमाकेदार डांस करते हैं। अन्नू चौधरी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर गोला म्‍यूजिक देहाती रसिया चैनल ने यह वीडियो दो साल पहले शेयर किया है। वीडियो 6 मिनट और 43 सेकेंड लंबा है। इसे खबर लिखे जाने तक 6 म‍िल‍ियन से अध‍िक बार यानी 60 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

यह डांस वीडियो किस आयोजन का है और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं है। लेकिन जो दिख रहा है, उसमें अन्‍नू चौधरी नीले रंग के चमकदार सूट में स्‍टेज पर पहुंची हैं। वह रुचिका जांगिड़ और अमनराज गिल के बेहद मशहूर लोकगीत 'सासरे ना जाऊंगी जमाई तेरा यार सै' पर परफॉर्म कर रही हैं।

हम देखते हैं कि वह जैसे ही स्‍टेज पर आती हैं, पीछे से सफेद धोती-कुर्ता और पगड़ी में एक ताऊ भी कूदते हुए पहुंच जाते हैं। इसके बाद वह कूद-कूदकर डांस करने लगते हैं।

मजेदार बात यह है कि कार्यक्रम में मौजूद सारे गांव वाले ताऊ के कायल हो जाते हैं। कोई मोबाइल से वीडियो बनाने लगता है तो कोई तालियों से चाचा का हौसला बढ़ा रहा है। आप भी देख‍िए, ये मजेदार वीडियो है।

WhatsApp Group Join Now