home page

हरियाणा में 3 दिन कुरूक्षेत्र व 5 दिन का सिरसा में लगेगा बागेश्वर सरकार धीरेंद्र शास्त्री का दरबार

 श्री बाबा तारा चैरीटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में कुरूक्षेत्र में होगा बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कार्यक्रम
 | 
 हरियाणा में 3 दिन कुरूक्षेत्र व 5 दिन का सिरसा में लगेगा बागेश्वर सरकार धीरेंद्र शास्त्री का दरबार

Haryana News : हरियाणा में सिरसा के विधायक गोपाल कांंडा ने बताया कि श्री बाबा तारा चेरिटेबल ट्रस्ट  सिरसा के तत्वावधान में कुरूक्षेत्र में  बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का तीन दिवसीय कार्यक्रम होगा। उन्होंने बताया कि सिरसा में कार्यक्रम के लिए आठ दिन का समय मांगा था।

अब तीन दिन कुरूक्षेत्र व पांच दिन का सिरसा में बागेश्वर सरकार का प्रवास रहेगा। बागेश्वर सरकार धीरेंद्र ब्रह्मचारी का बाबा तारा कुटिया में  पंाच दिन का कार्यक्रम होगा।

सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने कहा कि देश में मोदी सरकार तीसरी बार बनेगी और सीटों का आंकडा 400 पार जाएगा, विपक्ष एकजुट होकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है, सच कहे तो विपक्ष बिना दूल्हे की बारात लेकर घूम रहा है। अभी तक तय नहीं हो पाया कि उनका प्रधानमंत्री कौन होगा।  

WhatsApp Group Join Now

सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार को कोई खतरा नहीं है चुनाव समय पर ही होंगे।  हलोपा एनडीए का घटक दल है ऐसे में वे पूरी तरह से भाजपा के साथ हैं।

वे सोमवार को हिसारिया बाजार स्थित हलोपा कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।  एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि  नायब सैनी सरकार को कोई  खतरा  नहीं है, ये भाजपा सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में पीएम मोदी का नहीं कोई विकल्प है, पूरा विश्व उनका कायल है। 

देश में ही नहीं विदेश में भी मोदी की लोकप्रिय बढ़ी है। आज पाकिस्तान में एक ही बात की चर्चा होती है कि उनके देश में भी  मोदी जैसा मिले वजीर-ए-आजम होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जेजेपी में बगावत है उसके विधायक एकजुट जुट नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीब कल्याण के अनेक कार्य किए है। आयुष्मान योजना का लाभ जन जन को मिला है।

एक अन्य सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि आज सैलजा दो दशक बाद सिरसा में चुनाव लड़ रही है वह दो बार पहले सांसद रह चुकी है वे बताए कि उनके कार्यकाल में क्या क्या कार्य हुए। उन्होंने कहा कि साथ ही सैलजा कह रही है कि उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ रही है फिर वे चार महीने के लिए सिरसा से क्यों चुनाव लड़ रही है।

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि  विधानसभा के भीतर सभी दोस्त होते है और  बाहर उनके बीच  विचारों की लड़ाई होगी है। उन्होंने कहा कि विश्व में देश का मान सम्मान और जो गौरव बढ़ा है वह मोदी की वजह से बढ़ा है और आगे भी देश को मोदी ही मजबूती प्रदान करेंगे।