home page

IAS Renu Raj: देश की सबसे खूबसूरत IAS रेणु राज की दूसरी शादी, देखें तस्वीरें

 | 
 IAS Renu Raj: देश की सबसे खूबसूरत IAS रेणु राज की दूसरी शादी, देखें तस्वीरें

IAS Sriram Venkitaraman and Renu Raj: देश की सबसे खूबसूरत आईएएस अधिकारी रेनू राज ने एक बार फिर शादी कर ली है. उन्होंने पूरे रीति-रिवाज के साथ एक सादे समारोह में IAS श्रीराम वेंकटरमन (Sriram Venkitaraman) से शादी कर ली.

ias dr renu raj got married with Sriram Venkataraman smzs | IAS Dr Renu Raj:  देश की सबसे खूबसूरत IAS रेनू राज ने की दूसरी शादी, देखें तस्वीरें

श्रीराम वेंकटरमन और रेणु राज (Renu Raj) ने एर्नाकुलम के एक मंदिर में अपने परिवार के सदस्यों के सामने शादी की.  IAS रेनू राज की शादी में बहुत कम मेहमान रहे. 

रेणु राज (Renu Raj) कोट्टायम की रहने वाली हैं तो उनके पति श्रीराम वेंकटरमन (Sriram Venkitaraman) कोच्चि के रहने वाले हैं. दोनों ने अपने करीबियों को अपनी शादी की जानकारी व्हाट्सएप के जरिए दी थी. 

Like Tina Dabi, IAS Renu Raj married for 2nd time; Informed on WhatsApp

IAS रेणु राज (Renu Raj) अलाप्पुझा जिला में कलेक्टर हैं तो उनके पति श्रीराम वेंकटरमन (Sriram Venkataraman) केरल राज्य चिकित्सा सेवा निगम के  MD हैं. IAS रेनू राज (Renu Raj) की श्रीराम वेंकटरमन की यह दूसरी शादी है. इससे पहले रेनू ने एक साथी डॉक्टर से शादी की थी. रेनू का उनसे तलाक हो चुका है. 

WhatsApp Group Join Now

IAS रेनू राज के नए पति श्रीराम वेंकटरमन को साल 2019 में गिरफ्तार किया गया था और सेवा से निलंबित कर दिया गया था. उनपर तेज गति से कार चलाने का आरोप था. आरोप था कि उन्होंने एक गाड़ी को टक्कर मार दी थी जिससे एक पत्रकार की मौत हो गई थी.