home page

Viral Video: सासु मां और दामाद ने मिलकर स्टेज पर लगाई आग, लोगों ने कहा कुछ ऐसा

 | 
Viral Video: सासु मां और दामाद ने मिलकर स्टेज पर लगाई आग, लोगों ने कहा कुछ ऐसा

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई डांस वीडियो हैं तो कई फनी या प्रैंक वीडियो भी हैं. लेकिन ये क्लिप बेहद खास है. इसका कारण यह है कि इस वीडियो में कोई दूल्हा, दुल्हन, दोस्तों का समूह या चचेरे भाई-बहन नहीं हैं बल्कि दामाद और सास एक साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. यह क्यूट वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. इसे इंस्टाग्राम हैंडल @moveyourrlakk पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि ऑरेंज गाउन में महिला पहले से ही स्टेज पर डांस कर रही होती है और तभी होती है दामाद की ग्रैंड एंट्री. दोनों साथ में डांस करते हैं. सोशल मीडिया पर भी ऐसे वीडियो जल्दी देखने को नहीं मिलते.

WhatsApp Group Join Now

साथ ही 'दामाद जी अंगना में पधारे' गाना भी बज रहा है. ये वीडियो वाकई बहुत प्यारा है. इसके अंत में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं और बेहद खुश नजर आते हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- हर मां ऐसे दामाद की हकदार है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख 22 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं. कई यूजर्स ने लिखा है कि ये बिल्कुल शुद्ध बॉन्ड है. एक यूजर ने लिखा है- मेरी मां भी ऐसे ही दामाद की हकदार हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा है- ऐसे दूल्हे के लिए क्या करना होगा? तीसरे यूजर ने लिखा है- मैं भी ऐसा ही दामाद बनूंगा. वैसे आपको ये वीडियो कैसा लगा? कृपया अपनी राय कमेंट करें.