home page

चलती ट्रेन के बाद अब मोबाइल पर दिया तीन तलाक, इस प्रदेश की घटना

 | 
चलती ट्रेन के बाद अब मोबाइल पर दिया तीन तलाक, इस प्रदेश की घटना

mahendra india news, new delhi

कानपुर देहात में चलती ट्रेन के अंदर पिछले दिनों तीन तलाक की घटना हुई। अब एक बार तलाक की घटना हुई है। यूपी के लखनऊ में तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है। 


आपको बता दें कि पीड़िता के पति ने मोबाइल फोन पर 3 बार तलाक कहकर तलाक दे दिया है  वहीं पीड़िता ने 15 लाख की डिमांड ना पूरी होने पर पति और ससुराल वालों पर मारपीट करने के भी आरोप लगाए है। जानकारी के अनुसार लखनऊ के चिनहट एरिया की रहने वाली पीड़िता का निकाह कर्नाटक के जैनुल आबीदीन से हुआ था। 


ये क्या चलती ट्रेन में 3 तलाक
आपको बता दें कि पिछले दिनों कानपुर देहात से 3 तलाक का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। जानकारी के अनुसार जहां कानपुर देहात से भोपाल में महिला व उसका पति ट्रेन में जा रहे थे। महिला को उसके पति ने चलती ट्रेन में ही तीन तलाक दे दिया। इस दौरान पति ने पत्नी को जमकर पीटा भी और ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। 

WhatsApp Group Join Now

बता दें कि इस घटना का वीडियो वायरल और पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। वायरल वीडियो में पीड़िता महिला ने यूपी के सीएम से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। 

इसके बाद महिला ने आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने पति सहित 4 पर केस दर्ज कर लिया है। महिला ने आरोप लगाया है दहेज देने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।