home page

Haryana News: अश्लील वीडियो ब्लैकमेलिंग का मामला आया सामने, 2 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी खबर ​​​​​​​

 | 
 Haryana News: अश्लील वीडियो ब्लैकमेलिंग का मामला आया सामने, 2 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी खबर ​​​​​​​
हरियाणा के नारनौल में खुद को अधिकारी बताकर वीडियो कॉल कर ब्लैकमेल करने और 2 लाख 52 हजार 500 रुपये ठगने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान वीरेंद्र निवासी नंगला जोगिया बल्लभगढ़ फरीदाबाद और जितेंद्र निवासी भडंकी थाना हसनपुर पलवल के रूप में हुई. पुलिस ने आरोपी को पलवल इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़ित के 80 हजार रुपये रोक दिए थे। इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए संबंधितों से पत्राचार कर आवश्यक जानकारी हासिल की और आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामले की शिकायत महेंद्रगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने साइबर क्राइम हेल्पलाइन नंबर 1930 पर की, जिसमें उसने बताया कि 29 फरवरी को उसके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई, जिसे शिकायतकर्ता ने उठाया।

वीडियो कॉल के दूसरी तरफ एक नग्न लड़की थी जो अश्लील हरकतें करने लगी. इसके बाद 1 मार्च की दोपहर को उनके मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आई, जिसकी डीपी पर पुलिस अधिकारी की वर्दी में एक व्यक्ति दिखाई दे रहा था, जिसने शिकायतकर्ता को बताया कि वह क्राइम ब्रांच दिल्ली से इंस्पेक्टर है.

WhatsApp Group Join Now

उसने बताया कि उसका और लड़की का नग्न अवस्था में वीडियो बनाया गया है और उसे वायरल न करने के बदले में पैसे की मांग की गई है. परिवादी ने 2 लाख 52 हजार 500 रुपए जमा करा दिए थे।