home page

सिरसा के पद्मश्री अवार्डी स. गुरविंद्र सिंह को केलनियां नंदीशाला कमेटी ने किया सम्मानित

 | 
Sirsa's Padmashree Awardee S. Gurvindra Singh honored by Kelaniyan Nandishala Committee
mahendra india news, new delhi

हरियाणा सिरसा निवासी पद्मश्री अवार्डी व भाई कन्हैया आश्रम के संचालक स. गुरविंद्र सिंह केलनियां नंदीशाला में पहुंचे और गौवंश के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। नंदीशाला के प्रधान पवन बांसल ने कमेटी पदाधिकारियों के साथ स. गुरविंद्र सिंह का फूल मालाओं से स्वागत किया। 


गोशाला के प्रधान पवन बांसल ने गुरविंद्र सिंह को नंदीशाला में गौवंश के लिए की गई व्यवस्थाओं का मुआयना करवाया। गौवंश के साथ-साथ नंदीशाला में अनेक प्रकार की पक्षियों की प्रजातियों का भी पालन-पोषण किया जा रहा है। स. गुरविंद्र सिंह नंदीशाला प्रबंधन कमेटी के प्रयासों की सराहना की और कहा कि नंदीशाला की बदौलत ही शहरवासियों को आवारा पशुओं से काफी हद तक निजात मिली है। 


बेसहारा पशुओं के कारण आए दिन दुर्घटना हो रहे थे और अनेक लोग भी बेसहारा पशुओं के कारण काल का ग्रास बन गए थे। उन्होंने कहा कि नंदीशाला प्रबंधन कमेटी बेहतर संचालन के लिए बधाई की पात्र है। उन्होंने आमजन से भी आह्वान किया कि वे अपने सामर्थ्य अनुसार नंदीशाला में समय-समय पर किसी भी रूप में सहयोग करें, ताकि नंदीशाला के संचालन में किसी प्रकार की दिक्कत न आए। नंदीशाला कमेटी की ओर से स. गुरविंद्र सिंह के साथ-साथ नव नियुक्त जिला बार आयकर एसोसिएशन के प्रधान संजीव जैन को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

WhatsApp Group Join Now


इस अवसर पर  उपप्रधान सुधीर ललित, विकास, सचिव सुशील कंदोई, कोषाध्यक्ष महेंद्र बनीवाला, सतीश शर्मा, सुभाष वर्मा, विजय बांसल, वेदभूषण गर्ग, सतीश बांसल, अशोक कंडा, श्याम सुंदर गिरधर, राजेंद्र सचदेवा, राकेश बांसल, रामविलास, सुहान बांसल मौजूद रहे।