home page

ठंड ने कंपकंपाया, मौसम विभाग ने उत्तरी भारत में जारी किया गया कोल्ड डे का अलर्ट

जानिए आने वाले समय में कैसा रहेगा मौसम 
 
 | 
जानिए आने वाले समय में कैसा रहेगा मौसम 

mahendra india news, new delhi
अभी भी ठंड ने लोगों की दिनचर्या बदल हुई है। र्दिल्ली में रविवार को भयंकर सर्दी पड़ रही है। लोगों को कोहरे और शीतलहर को झेलना पड़ रहा है। IMD ने कोहरे का अलर्ट जारी किया है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार, नॉर्थ इंडिया में अलग-अलग जगहों पर आने वाले 2 दिन में कोहरा छाया रह सकता है। पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में सुबह और रात्रि के समय घने से बहुत घना कोहरा हो सकता है।

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने रविवार को पंजाब, HARYAYA, दिल्ली और चंडीगढ़ में शीतलहर, कोल्ड डे और कुछ इलाकों में कोहरे का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

अगले 24 घंटों के दौरान मौसम की संभावित गतिविधि
निजी मौसम एप स्काईमैट के अनुसार उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों, पंजाब और HARYANA के कुछ हिस्सों और बिहार के अलग-अलग इलाकों में सुबह और रात के दौरान घने से बहुत घना कोहरा छाने की संभावना है। राजस्थान, उत्तराखंड और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में सुबह के समय घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।

जम्मू कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी संभव है। उत्तराखंड में कुछ स्थानों पर हल्की बरसात और ऊपरी इलाकों में बर्फबारी संभव है।

अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बरसात के साथ एक या दो स्थानों पर भारी बरसात हो सकती है। सिक्किम, असम और अरुणाचल प्रदेश में हल्की बारिश के साथ एक या दो स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है। तमिलनाडु में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश संभव है।

WhatsApp Group Join Now