home page

सिरसा की बेटी सिमरन ने गोवा में 2 कांस्य पदक जीता, नेशनल गेम्स में हरियाणा महिला टीम ने ट्राएथल में जीता कांस्य पदक

सिरसा की बेटी सिमरन निवासी सुख सागर कॉलोनी ने जीता पदक 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
सिरसा की बेटी सिमरन निवासी सुख सागर कॉलोनी ने जीता पदक 

mahendra india news, new delhi

गोवा में 37वें नेशनल गेम्स में महिला ट्राएथल में haryana टीम ने कांस्य पदक जीता है। ऐसा कर एक बार फिर परचम लहराया। हरियाणा की टीम ने मॉडर्न पेंटाथलॉन में अब तक तीन स्वर्ण, एक रजत और एक कांस्य पदक जीते हंै। हरियाणा की इस टीम में सिरसा की बेटी सिमरन निवासी सुख सागर कॉलोनी, सिरसा भी शामिल हंै। सिमरन ने इन गेम्ज में दो कांस्य पदक हासिल किए, जबकि संजना, निशा व सोनमीत ने भी कांस्य पदक पर कब्जा किया।

सिमरन के पिता राकेश कुमार ने बताया कि ये जिले व haryana के लिए बहुत ही गौरव की बात है। उन्हें बेटी की सफलता पर गर्व है। इस सफलता से मॉडर्न पेंटाथलॉन के खिलाडिय़ों के साथ-साथ खिलाड़ी वर्ग का हौंसला बढ़ेगा, जिससे आने वाले अंतर्राष्ट्रीय खेलों में और अच्छा प्रदर्शन कर देश प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। सिमरन इससे पहले भी अंबाला और पूणे में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है। 

उन्होंने बताया कि महिला टीम ने ट्राएथल में haryana टीम की ओर से कांस्य पदक जीता। टीम में जयंती, निशा और सिमरन शामिल हंै। टीम के साथ टीम कोच अंकुर सिंह सैनी और टीम मैनेजर नवीन कुमार राष्ट्रीय खेलों में भाग ले रहे हैं। राकेश कुमार ने बताया कि विजेता खिलाडिय़ों को पंचकुला में haryana स्तरीय कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने विजेता खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए कहा कि ये सब कोच व खिलाडिय़ों की मेहनत और प्रदेश सरकार की खेल नीति का परिणाम है। बेहतर खेल नीति से प्रदेश की खिलाड़ी राज्य का राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन कर रही हैं।