home page

सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने भगवान राम के भव्य मंदिर की प्रतिष्ठा के अवसर पर खुशियां मनाने का किया आह्वान

सांसद सुनीता दुग्गल ने की शनि धाम में पूजा, मंदिर में झाडू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
सांसद सुनीता दुग्गल ने की शनि धाम में पूजा, मंदिर में झाडू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

mahendra india news, new delhi

SIRSA की सांसद श्रीमती सुनीता दुग्गल ने नोहरिया बाजार स्थित प्राचीन श्री शनि धाम में पहुंचकर पूजा अर्चना की। शनि धाम में आयोजित मूर्ति पूजा प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के तृतीये दिन मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ सभी देवी देवताओं के विग्रहों का पूजन किया गया। इस दौरान सांसद दुग्गल ने सिरसा के ऐतिहासिक शनि धाम के जीणोद्धार कर भव्य रूप दिये जाने की प्रशंसा की और मंदिर में विराजमान स्वरूपों को अद्भूत बताया। 

SIRSA की सांसद दुग्गल ने मंदिर परिसर में झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश भी दिया। श्री शनि धाम में आयोजित मूर्ति पूजा प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव कार्यक्रम के तहत आचार्य डीडी दीक्षित, मंदिर पुजारी चंद्रमोहन भृगुवंशी की अगुवाई में विप्र बंधुओं ने पूजा करवाई। सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल के शनि धाम में पहुंचने पर श्री शनिदेव मंदिर चेरीटेबल ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। 


सिरसा की सांसद दुग्गल ने मंदिर के जीणोद्धार की शुभकामनाएं दी। उन्होंने क्षेत्र की महिलाओं व स्थानीय निवासियों से आह्वान किया कि वे अयोध्या में बने भगवान राम के भव्य मंदिर की प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी को अपने घरों में दीप प्रज्जवलित करें। मंदिर में पहुंचकर भजन संकीर्तन करें। सांसद सुनीता ने कहा कि यह हमारा भाग्य है कि करीब 500 सालों के अंतराल के बाद भगवान राम भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। 

इस अवसर पर देश के यशस्वी P M नरेंद्र मोदी साधु संतों के सानिध्य में मंदिर की प्रतिष्ठा के अवसर पर पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों से आह्वान किया कि अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर के दर्शन भी अवश्य करने जाएं। इस अवसर पर पदम जैन, गौरव जैन, जोगेंद्र सेतिया, अमित कुमार, आनंद भार्गव, दीपक भार्गव, राजन भार्गव, गौरव भार्गव सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।