home page

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल आज भादरा विधानसभा के इन गांवों में करेंगे शिरकत

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने भादरा विधानसभा के बदल दिए समीकरण 
 | 
समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने भादरा विधानसभा के बदल दिए समीकरण 

mahendra india news, new delhi

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल भादरा विधानसभा के कई गांवों का दौरा कर भाजपा प्रत्याशी संजीव बैनीवाल के पक्ष में वोटों की अपील करेंगे। इस कड़ी में 20 नवंबर को समाजसेवी मीनू बैनीवाल सुबह 9 बजे गदरा, दस बजे ढाका गांव, 11 बजे उतरादाबास, एक बजे भनाई, 2 बजे नोपरा, 4 बजे भादरा और शाम 6 बजे छानी बड़ी में संजीव बैनीवाल के पक्ष में वोटों की अपील करेंगे। 


बदल दिए समीकरण 
समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का राजस्थान की कई सीटों पर अच्छा प्रभाव है। इसी के चलते उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर समीकरण बदल दिए हैं। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की टीम सक्रिय रूप से लगी हुई है। जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान चौंकने वाले नतीजे सामने आएंगे। 

भादरा के निनाण गांव में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का भव्य स्वागत ​​​​​​​

राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव में हरियाणा के समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल अपनी अलग से छाप छोड़ रहे हैं। इसी के चलते जैसे ही राजस्थान के जिस गांव में जा रहे हैं, उनका भव्य स्वागत हो रहा है। इसी कड़ी में जैसे ही राजस्थान के भादरा विधानसभा के गांव निनाण में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल पहुंचे। उनका ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया गया। 

WhatsApp Group Join Now

कप्तान मीनू बैनीवाल ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि विधानसभा चुनाव में सोच समझकर वोट देने हैं। ऐसे व्यक्ति को वोट नहीं देना है। जो लोगों को गुमराह कर वोट ले। इसके बाद विकास न करवा कर हलका का विनाश करवाने का कार्य करें। आपको पता ही है कि आचार संहिता लगते ही जो विधायक ने काले कारनामे किए थे, वह उजागर होने लगे हैं। चंदन तस्कर, डीजल का काला कारनामे पकड़े जाने लगे।