home page

सिरसा की इन 25 कालोनियों को किया गया वैध घोषित, विधायक गोपाल कांडा ने सीएम का जताया आभार

विधायक गोपाल कांडा ने की थी मुख्यमंत्री से 38 कालोनियों को वैध करने की सिफारिश

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
विधायक गोपाल कांडा ने की थी मुख्यमंत्री से 38 कालोनियों को वैध करने की सिफारिश

mahendra india news,new delhi

हरियाणा सरकार की ओर से प्रदेश में अवैध कालोनियों को वैध किया जा रहा है, सीएम मनोहरलाल ने सिरसा नगर परिषद क्षेत्र की 25 और बाहरी क्षेत्र की पांच कालोनियों को वैध करने की घोषणा की है। जिसके लिए सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा और उनके अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है। अब इन कालोनीवासियों को सभी मूलभूत सुविधाएं मिल सकेंगी साथ ही प्रोपर्टी की रजिस्टरी हो सके गी और प्रोपर्टी का इंतकाल भी हो सकेगा।


आपको बता दें कि सिरसा विधानसभा के विधायक गोपाल कांडा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर नगर परिषद क्षेत्र और बाहरी क्षेत्र की 38 कालोनियों को वैध करने की सिफारिश की थी। बाद में जिला नगर योजनाकार विभाग सर्वे कर रिपोर्ट सरकार को भेजी थी। मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सिरसा नगर परिषद क्षेत्र की 25 और बाहरी क्षेत्र की 05 कालोनियों को वैध करने की घोषणा की है। विधायक गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा ने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है। 

हरियाणा सरकार ने सिरसा नगर में सिरसा-नटार रोड पर खाजाखेडा क्षेत्र,  बरनाला रोड पर स्थित हाऊसिंग बोर्ड कालोनी के पीेछे  अग्रवाल कालोनी, बरनाला रोड पर  शक्ति नगर, बाटा कालोनी, खाजाखेडा क्षेत्र में सिरसा-रंगडी रोड पर  (दो),शाहपुर बेगू क्षेत्र में मिल्क प्लांट कालोनी के पीछे  , कंगनपुर रोड पर कंगनपुर और खाजाखेडा क्षेत्र में भारत नगर, खाजाखेडा क्षेत्र में सिरसा पेपर मिल-रंगडी रोड, चतरगढ़पट्टी क्षेत्र में जलघर और नेजाडेला रोड पर, खैरपुर, कंगनपुर क्षेत्र में  दयाल सिंह नगर और बूटाराम कालोनी, बूटाराम कालोनी के पीेछे  कंगनपुर, खाजाखेडा क्षेत्र में रानियां चुंगी रोड   को वैध घोषित किया गया है।

मेहराणा परिवार ने अग्रवाल सेवा सदन निर्माण में दिया 51 लाख रुपये का आर्थिक सहयोग

इसके साथ ही सरकार ने खैरपुर और कंगनपुर क्षेत्र के  फै्रंडस कालोनी, संत नगर, खाजाखेडा एरियां में हनुमान मंदिर नटार रोड,  खाजाखेडा रंगडी रोड,  खाजाखेड़ा क्षेत्र में   प्रीत नगर, शमशाबाद पट्टी निकट बांदरों वाली पुलिया, श्याम कालोनी, शमशाबाद पट्टी निकट महिला बहुतकनीकि कालेज, खाजाखेडा और शाहपुर बेगू, क्षेत्र में पुराना डेरा फ लेट्स और प्रीत नगर को जोडऩे वाला रोड, बेगू क्षेत्र में  सिरसा मिल्क प्लांट के निकट   खाजाखेडा एरिया में सरस्वती कालोनी,अजय विहार,  महावीर कालोनी आदि को वैध किया है। 


वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कहा कि इन कालोनियों में नई बिजली, पानी, सीवर लाइन डाली जा सकेगी, सडक़ों का निर्माण हो सकेगा,  प्रोपर्टी की रजिस्टरी हो सकेगी, रजिस्टरी होने पर मकान मालिक को बैंक से ऋण मिल सकेगा, प्रोपर्टी का इंतकाल हो सकेगा और व्यक्ति प्रोपर्टी खरीद और बेच सकेंगे। कांडा बंधुओं ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।