home page

युवा वर्ग नशे को त्याग कर अपने लक्ष्य पर ध्यान दें : ADGP श्रीकांत जाधव

सीए सिरसा शाखा ने करवाया यूथ फेस्टीवल कार्यक्रम

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
सीए सिरसा शाखा ने करवाया यूथ फेस्टीवल कार्यक्रम

mahendra india news, new delhi

हरियाण के सिरसा में चौधरी देवी लाल यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में सीए सिरसा शाखा द्वारा एक यूथ फेस्टीवल कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सिरसा जिला के सीए सदस्य व सीए विद्यार्थी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में NIRC उपप्रधान सीए दिनेश शर्मा भी पहुंचे। 


कार्यक्रम में ADGP हिसार रेंज श्रीकांत जाधव बतौर मु यातिथि के रूप में शामिल हुए। मंच का संचालन सीए आनंद शंकर ने किया, वहीं सीए हिमिज खन्ना ने आये हुए मु यातिथि का बुक्के भेंट कर सवागत किया। मु यातिथि श्रीकांत जाधव ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। CA सिरसा शाखा के प्रधान CA मोहित गुंबर ने बताया कि इस कार्यक्रम आयोजन करने का मु य उद्देश्य सीए विद्यार्थियों को मंच उपलब्ध करवाना है, जहां पर वे अपनी प्रतिभा को दर्शा पाएं। इस कार्यक्रम में सीए विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न प्रकार के नाटक व दृश्य दिखाए गए। सीए सिरसा शाखा द्वारा 25 साल से ज्यादा प्रैक्टिस कर रहे सीए को स मानित किया गया।


एडीजीपी श्रीकान्त जाधव ने CA को इकोनॉमिक ग्रोथ का मजबूत स्तंभ बताया और CA के साइन की पॉवर की महत्वता पर जोर दिया। उन्होंने युवाओं से नशा छोड़ने व नशे की प्रवत्त्ति से दूर रहने की अपील की। सीए सिरसा शाखा द्वारा एडीजीपी श्रीकान्त जाधव को स्मृति चिन्ह देकर स मानित किया गया। अंत में सिरसा शाखा के कमेटी सदस्य उपप्रधान सीए लोकेश गोयल व तत्कालीन पूर्व प्रधान CA सुधीर जैन ने आए हुए सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।