home page

राशिफल: रवि योग और धृति योग का आज बहुत शुभ संयोग, भगवान शिव की कृपा से इन 5 राशियों को मिलेगा बड़ा फायदा ​​​​​​​

 | 
राशिफल: रवि योग और धृति योग का आज बहुत शुभ संयोग, भगवान शिव की कृपा से इन 5 राशियों को मिलेगा बड़ा फायदा 
mahendra india news, new delhi

आज कई राशि वालों को बड़ा फायदा मिलने वाला है। ज्योतिषचार्य पंडित नीरज शर्मा ने बताया कि आज सोमवार 13 मई को रवि योग में कर्क और तुला राशि के व्यक्तियों को किस्‍मत का साथ मिलेगा। इससे कारोबार में अच्‍छा मुनाफा होगा और करियर में कोई बेहतर कार्यालय मिल सकता है। भगवान शिव के आशीर्वाद से आपकी आय अच्‍छी होगी। 

मेष : 
इस मेष राशि के व्यक्तियों को आर्थिक तौर पर फायदा होगा और आपके कार्यालय कुछ बदलाव हो सकते हैं। आपको आज क्रिएटिव काम में आपकी रुचि रहेगी और कार्य करने में उत्‍साह का अनुभव होगा। आज आपकी संतान को करियर के मामले में फायदा होगा।

वृष 
इस  राशि के व्यक्तियों के लिए सोमवार का दिन दिन धन और सम्‍मान से भरा होगा। सभी कार्य बिना किसी बाधा के पूर्ण होंगे।  शुक्र के शुभ प्रभाव से आपको फायदा होगा। आवश्यक सामान की खरीद करने में शाम का समय बीतेगा। 

WhatsApp Group Join Now

मिथुन 
इस राशि के व्यक्तियों का भाग्य साथ देगा। मान सम्‍मान की प्राप्ति होगी और सभी कार्य में कामयाब होंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से आपका मन खुश होगा। व्यापार में पार्टनर्स से हर प्रकार की मदद प्राप्‍त होगी। 

कर्क 
इस राशि के व्यक्तियों को फायदा होगा और आपके लिए अच्छी संपत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आपके काफी वक्त से रुके धन की प्राप्ति होगी।  रात का समय मंगल उत्सव में प्रियजनों के साथ हर्षोल्लास में बीतेगा। 


सिंह 
आपको बता दें कि इस राशि के व्यक्तियों पूरा मान सम्‍मान प्राप्‍त होगा। आपके आराम का प्रयास करें तो आपको आत्मसंतोष होगा। कभी कभार दूसरों की बात सुनने में कोई मुश्किल नहीं है। दुकान या कार्यालय में भी टीमवर्क के माध्यम से कामयाबी प्राप्‍त होगी।