home page

न्याय के शनि देव 6 अप्रैल को बदलेंगे नक्षत्र, शनिदेव इन राशियों को दिलाएंगे बड़ी कामयाबी

 | 
इन राशि वालों के आएंगे अच्छे दिन 
mahendra india news, new delhi

आने वाले समय में कई राशि वालों के अच्छे दिन आने वाले हैं। ज्योतिषचार्य पंडित नीरज शर्मा ने बताया कि शनि का नक्षत्र परिवर्तन अप्रैल माह की 6 तिथि काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है, वैदिक ज्योतिष गणना के मुताबिक इस दिन शनिदेव पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में परिवर्तन करेंगे, इस नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. हालांकि 6 अप्रैल को होने वाले नक्षत्र परिवर्तन का असर 3 राशि के लिए काफी बढ़िया माना जा रहा है। इन राशियों के जातकों की किस्मत पलट सकती है। 


बता दें कि हिंदू धर्म में शनिदेव को न्याय का देव कहा जाता है, शनिदेव व्यक्ति को उसके कर्मों का फल देते हैं। अगर व्यक्ति अच्छे कर्म करता है तो अच्छा रिजल्ट मिलते हैं और बुरे कर्मों के लिए मुश्किलें झेलनी पड़ती है। शनिदेव जब भी चाल परिवर्तन करते हैं तो सभी राशियों के जातकों के जिंदगी में बहुत बदलाव देखने को मिलते हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शनिदेव राशि परिवर्तन करने में ढाई साल का वक्त लगाते हैं। 

WhatsApp Group Join Now

 

कन्या राशि
ज्योतिषचार्य ने बताया कि इस राशि के जातकों के लिए शनि नक्षत्र परिवर्तन काफी शुभ माना जा रहा है, कार्यों में कामयाबी मिलेगी, बाधाओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं, व्यापारियों के लिए भी वक्त अच्छा है, एक डील आपको बड़ा फायदा करा सकती है। जॉब पेशा व्यक्तियों को पदोन्नति मिल सकती है। इस वक्त आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। 


वृश्चिक राशि
इस वालों को बता दें कि शनि का नक्षत्र परिवर्तन वृश्चिक राशि के व्यक्तियों के लिए फायदेमंद साबित होगा, करियर के लिए वक्तअच्छा है। नए अवसर मिलेंगे जो आपके भविष्य में फायदेमंद साबित होंगे। समाज में मान-सम्मान मिलेगा, शनिदेव की कृपा से आपको तगड़ा धनलाभ हो सकता है और आय के नए सोर्स बन सकते हैं. पारिवारिक जीवन में सुधार होगा।

कुंभ राशि
इस राशि के व्यक्तियों की जिंदगी में बड़ा बदलाव आ सकता है, शनिदेव के नक्षत्र परिवर्तन से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है। धनलाभ हो सकता है, आर्थिक समस्याओं का निवारण होगा, जॉब कर रहे व्यक्तियोंं से बड़े अधिकारी प्रसन्न हो सकते हैं। वैवाहिक जिंदगी में आ रही समस्याएं दूर होंगी और पार्टनर आपको पूरा सपोर्ट करेंगे. लोह से जुड़े चीजों का बिजनेस कर रहे लोगों को फायदा होगा, कोई बड़ा ऑर्डर आपका इंतजार कर रहा है।


ये दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।