home page

जम्मू में आतंकियों के हमले से सेना के 5 जवान देश के लिए शहीद, ऐसे बनाया सेना की गाड़ी को दहशतगर्दों ने निशाना

 | 
5 army soldiers martyred for the country due to terrorist attack in Jammu, this is how terrorists targeted army vehicle

mahendra india news, new delhi

आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू में हमला कर दिया।  ग्रेनेड अटैक से हमला किया गया। कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के बीच जम्मू के कठुआ एरिया में यह सैन्य काफिले परआतंकियों ने घात लगाकर बड़ा हमला करने जानकारी मिली है। जानकारी के अनुसार आतंकियों ने कठुआ बिलावर तहसील में आने वाले बदनौता गांव में काफिले पर ग्रेनेड अटैक कर दिया। इस हमले में सेना के 5 जवान देश के लिए शहीद हो गए। इसी बीच सेना और पुलिस के जवान आतंकियों की खोज में लगे हुए हैं। गौरतलब है कि एक दिन पहले हरियाणा के जींद जिले के गांव का भी जवान देश के लिए शहीद हो गया था। 

ग्रेनेड हमले में 5 जवान हुए शहीद
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेना के सूत्रों के अनुसार कठुआ के जिस बदनौता गांव में आर्मी के वीइकल पर हमला किया गया। वह सेना की 9वीं कॉर्प्स के तहत आता है, सूत्रों ने कहा कि आतंकियों की ओर से गाड़ी पर ग्रेनेड फेंका गया था, इस हमले में सेना के चार जवान शहीद हुए, 

जबकि 6 जवान घायल हैं। बताया जा रहा है कि अटैक होते ही सेना के जवानों ने तुरंत बाहर निकलकर मोर्चा संभाल लिया। इसके बाद तो वे आतंकियों को जवाब दे रहे हैं. इसके साथ ही आतंकियों को घेरने के लिए अतिरिक्त टुकड़ी मौके पर भेजी गई है। जम्मू कश्मीर पुलिस का विशेष दस्ता और सीआरपीएफ की आतंक रोधी टुकड़ी भी मौके पर पहुंचकर आतंकियों की तलाश में जुटी है. 
 

WhatsApp Group Join Now