home page

देश के PM मोदी इस समय करेंगे नामांकन, नामांकन से पहले ये करेंगे पीएम मोदी

 | 
मोदी

mahendra indai news, new delhi

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरेंगे। इसके चलते मंगलवार को यानी 14 मई को पीएम मोदी नामांकन करने जा रहे हैं। पीएम मोदी ने नामांकन के लिए शुभ समय भी चुना हैं। मोदी मंगलवार को  सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर पीएम मोदी नामांकन करेंगे. 


प्रधानमंत्री मोदी नामांकन से पहले अस्सी घाट पर स्नान और ध्यान करेंगे।  इसके बाद कालभैरव बाबा के दर्शन करेंगे। बता दें कि 2014 और 2019 में अपने नामांकन से प्रधानमंत्री मोदी ने पहले बाबा कालभैरव का दर्शन किए थे। मंगलवार का दिन दर्शन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। 

WhatsApp Group Join Now


ज्योतिषचार्य के अनुसार आज मंगलवार दिन बहुत ही खास है क्योंकि 14 मई को गंगा सप्तमी भी है और इसके अलावा अभिजीत मुहूर्त, आनंद योग, सर्वार्थ सिद्धि योग के साथ भौम पुष्य नक्षत्र के संयोग का निर्माण होने जा रहा है। 


आपको बता दें कि पुष्य नक्षत्र की शुरुआत 13 मई को सुबह 11 बजकर 23 मिनट पर हो गई है। जो 14 मई को दोपहर 1 बजकर 5 मिनट पर होगी। मान्यता है कि ये नक्षत्र काफी चमत्कारी माना जाता है, इसमें किए गए हर काम में कामयाबी और सिद्धि प्राप्त होती है। आज के दिन पुष्य नक्षत्र राज सत्ता के संयोग का निर्माण करता है।