home page

सिरसा में शोभा यात्रा के स्वागत को लेकर रोड़ी बाजार व भादरा बाजार के दुकानदारों ने की बैठक

जगह-जग फूलों से होगा स्वागत, श्रद्धालुओं के लिए अनेक स्थानों पर होगी जलपान की व्यवस्था

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
जगह-जग फूलों से होगा स्वागत, श्रद्धालुओं के लिए अनेक स्थानों पर होगी जलपान की व्यवस्था

mahendra india news, new delhi

अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर हरियाणा के सिरसा शहर में निकाली जा रही शोभायात्रा में शामिल होने को लेकर रोड़ी बाजार व भादरा बाजार के दुकानदारों ने एकता चौक स्थित निजी प्रतिष्ठान पर बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता करियाना एसोसिएशन के प्रधान सतीश गर्ग, होलसेल व रिटेल एसोसिएशन के प्रधान सुरेश गोयल, करियाणा एसोसिएशन के महासचिव परमानंद कक्कड़, उपप्रधान वेदभूषण गर्ग, मनोहरलाल गंभीर, सुरेंद्र फड़िया, शू मर्चेंट एसोसिएशन प्रधान सतीश गोयल ने की। 


उन्होंने संयुक्त रूप से बताया कि इस ऐतिहासिक दिन के उपलक्ष्य में शहर में 7 किलोमीटर लंबी शोभा यात्रा निकाली जाएगी। शोभा यात्रा को लेकर शहरवासियों में जबरदस्त जोश है। शोभा यात्रा को लेकर सभी दुकानदारों को उनके प्रतिष्ठान पर जाकर निमंत्रण दिया जा रहा है। 


उन्होंने बताया कि शोभा यात्रा के दौरान दुकानदारों की ओर से फूलों की वर्षा की जाएगी। शोभा यात्रा में शामिल होने वाले श्रद्धालुओं के लिए अनेक स्थानों पर जलपान की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने सभी दुकानदारों से आह्वान किया कि इस शुभ अवसर पर वे अपनी दुकानों के आगे साफ-सफाई रखें और दुकानों के आगे कोई भी वाहन न खड़ा करें, ताकि शोभा यात्रा में कोई व्यवधान न आए। उन्होंने सभी शहरवासियों से आह्वान किया कि वे परिवार सहित शोभा यात्रा में शामिल होकर इस ऐतिहासिक दिन के साक्षी बनें। 


इस दौरान पर सुदर्शन बजाज, सुरेश कुमार गोयल, सतीश कुमार सचदेवा, सुनील कुमार फड़िया, भूषण कुमार सेतिया, दीपक, केवल कृष्ण गंभीर,विजय कुमार शर्मा, सुरेश कुमार फड़िया, अविनाश शर्मा, विशंबर शर्मा सहित अन्य दुकानदार उपस्थित