home page

सिरसा जेसीडी विद्यापीठ के इंस्टिट्यूट ऑफ़ बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज के छात्रों ने लहराया परचम

 प्रबंधन शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता  के लिए जाना जाता है जेसीडी विद्यापीठ: ढींडसा
 | 
प्रबंधन शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता  के लिए जाना जाता है जेसीडी विद्यापीठ: ढींडसा

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में जननायक चौधरी देवीलाल विद्यापीठ में स्थापित इंस्टिट्यूट ऑफ़ बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज के विद्यार्थियों ने चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में परचम लहराते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।  MBA तृतीय सेमस्टर के परीक्षाओ का यूनिवर्सिटी परिणाम बेहतरीन रहा। जोकि कॉलेज के लिए बहुत ही खुशी की बात है। आईबीएम कॉलेज की प्राचार्या डॉ. हरलीन कौर ने बताया कि एमबीए तृतीय सेमस्टर की छात्रा प्रिया ने 77.20 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, जशनप्रीत ने 77 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान तथा रिधमप्रीत कौर और रिया ने 75 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया।


परीक्षा परिणाम को लेकर JCD विद्यापीठ के महानिदेशक एवं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक प्रोफेसर डॉ. कुलदीप सिंह ढींडसा जी ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।


प्रो. डॉ. ढींडसा ने कहा कि JCD विद्यापीठ में सदैव विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा तो दी ही जाती है वहीं उनके भविष्य में कामयाबी हेतु अनेक शिक्षा के अलावा खेल, सांस्कृतिक एवं अन्य गतिविधियों को करवाया जाता है ताकि विद्यार्थी का सर्वांगीण विकास हो सकें। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत से अवश्य सफलता अर्जित होती है और अपनी मंजिल हासिल करने का कोई शॉर्ट कट रास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि हम सभी को आपके परिणामों पर बहुत गर्व है।

WhatsApp Group Join Now

 इसी के कारण जेसीडी आईबीएम की BBAकी 90 सीटें और MBA की 120 सीटें भर जाती हैं।  IBM कॉलेज की प्राचार्या डॉ. हरलीन कौर ने भी सभी विद्यार्थियों को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि शिक्षा में गुणवत्ता प्रदान करने एवं बेहतर परीक्षा परिणामों का श्रेय जेसीडी विद्यापीठ के वातावरण के साथ-साथ सभी प्राध्यापकों की मेहनत एवं मैनेजमेंट को जाता है।