home page

Ajab Gajab: 19 साल के पोते को हुआ 75 साल की दादी से प्यार, फिर किया प्रेगनेंट....

 | 
 Ajab Gajab: 19 साल के पोते को हुआ 75 साल की दादी से प्यार, फिर किया प्रेगनेंट....
Ajab Gajab: लोगों में सोशल मीडिया का क्रेज बढ़ता जा रहा है। फेमस होने के लिए लोग किसी भी हद तक जानें को तैयार है। ऐसा ही कुछ इटली के एक 21 साल के लड़के और उसकी दादी ने भी किया। सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए उन्होनें कुछ ऐसा किया जिसे देख यूर्जस भड़क गए। मगर जब सच्चाई सामने आई तो हर कोई हैरान हो गया।

दरअसल इटली के ग्यूसेप नाम का शख्स जब 19 साल का था। तब मई 2022 वह अपनी वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उसने बताया कि उसकी 75 साल की एक गर्लफ्रेंड है, जिसका नाम मिलिना बताया था। इंस्टाग्राम पर उसने कई वीडियो भी शेयर की जिसमें वह बूढ़ी औरत यानि जिसे अपनी गर्लफ्रेंड बता रहा था उसे किस करते हुए तो कभी प्रपोज करते हुए दिखाई दिया।

इसके कुछ समय बाद दोनों ने ये भी दावा किया कि उनका बच्चा होने वाला है। ग्यूसेप ने अपनी गर्लफ्रेंड का अल्ट्रासाउंड करवाते हुए वीडियो पोस्ट किया था। इस दावे को लेकर यूर्जस भड़क गए और इस रिश्ते पर सवाल खड़ा किया गया। सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होने के बाद साल 2023 में कपल ने अपने रिश्ते की सच्चाई बताई। 

मिरर नाम के एक वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक जैम प्रेस मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ग्यूसेप ने अपने रिश्ते के बारे में बताया कि, उन दोनों का रिश्ता और इससे जुड़ी पूरी कहानी झूठी थी। वो केवल फैन फोलोविंग बढ़ाने के लिए लोगों को झूठा दिखावा कर रहे थे। असल में ये बुजुर्ग महिला उसकी दादी है लेकिन हैरानी की बात ये है कि, दोनों अभी तक अपने कपल वाले वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं जिस पर लोग कमेंट करते रहते हैं। 

WhatsApp Group Join Now