home page

Crime: बेटे की मौत के बाद ससुर की बदली नीयत, बहू से रोज करता था ये काम

 | 
Crime: बेटे की मौत के बाद ससुर की बदली नीयत, बहू से रोज करता था ये काम

Crime Story: ग्वालियर में एक महिला पर उसके ही बुजुर्ग ससुर ने बुरी नीयत डाल दी। कोरोना काल में कोविड पॉजिटिव होने के बाद बेटे की मौत होने के बाद से ससुर, बहू पर बुरी नजर रखे हुए था। उसने दो बार उसके साथ गंदी हरकत करने का प्रयास भी किया। विरोध करने पर बहू से कहता है कि इतना तो एडजस्ट करना पड़ेगा

परिजनों ने किया आरोपी का समर्थन

घटना महाराजपुरा के डीडी नगर की है। जब अन्य परिजनों को यह बात बताई तो Crime: जवान बेटे की मौत के बाद ससुर की बदली नीयत, बहू से ,new update,haryana ki news,sasur ,bahu ke sath story,crime news updateउन्होंने भी आरोपी का समर्थन किया। जिसके बाद पीड़िता महिला थाना पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी ससुर पर छेड़छाड़ व अन्य पर परेशान करने का मामला दर्ज किया है।

WhatsApp Group Join Now

शहर के महाराजपुरा थाना स्थित डीडी नगर निवासी 35 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) ने शिकायत की है कि उसकी शादी भिण्ड निवासी राजेश (बदला हुआ नाम) से हुई थी। राजेश भोपाल में बीज का कारोबार करता था। शादी के बाद वह भी भोपाल चली गई। 

दो बच्चों की मां है पीड़ित

इसके बाद उसके दो बच्चे हुए और वर्ष 2021 में उसके पति का कोविड की दूसरी लहर में कोरोना महामारी की चपेट में आने के बाद देहांत हो गया। इसके बाद से ही उसे सास, ससुर, देवर, देवरानी तथा ननद परेशान करने लगे।

कर दी ये हरकत

इसी बीच एक दिन अकेला देखकर उसके ससुर उसके पास आए और बोले कि उसकी सास की तबीयत खराब रहती है, इसलिए उसे उसके साथ एडजस्ट करना होगा। ससुर की हरकत से वह सदमें में आ गई, क्योंकि कुछ ही समय पूर्व उसके पति का देहांत हुआ था। 

इसके बाद एक दिन जब वह किचन में काम कर रही थी तभी किचन में काम करते समय उसके साथ ससुर ने गलत हरकत करने का प्रयास किया। जब उसने इसकी शिकायत परिजन से की तो उन्होंने उल्टा उसे ही धमकाया।

मई 2022 में जब वह बेटे का मुंडन संस्कार कराने के लिए आ रही थी तो उसकी सास की तबीयत खराब हुई तो सभी लोग कार से उतर गए। उस समय अकेला पाकर उसके ससुर ने उसके साथ फिर गलत हरकत करने का प्रयास किया। 

इसके बाद वह उसे मायके छोड़कर चले गए। परेशान महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।