home page

Haryana news : हरियाणा में सेना के जवान ने इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती कर किया रेप...जाने पूरा मामला

 | 
Haryana news : हरियाणा में सेना के जवान ने इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती कर किया रेप...जाने पूरा मामला 
Haryana Crime news: हरियाणा के महेंद्रगढ़ से बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां सेना का जवान युवती को होटल में ले गया और यहां कमरे में उसने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। छात्रा की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। 

पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक शहर निवासी युवती कि इंस्टाग्राम पर एक युवक के साथ दोस्ती हो गई थी। युवक का नाम राहुल अवाना है, जो भारतीय सेना में जवान है। राहुल अवाना छुट्टी आया हुआ था। इस बीच उसने युवती से मिलने की बात कहीं। जब युवती घर से स्कूल जाने के लिए निकली तो उसने उससे मिलने का प्लान बनाया। 

स्कूल के रास्ते से राहुल ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। जिसके बाद वह खालड़ा चले गए। खलड़ा से वह करीब साढ़े 10 बजे वापस आ गए और एक मंदिर के पास रूके। स्कूल की छुट्टी होने में समय था, इसलिए राहुल उसे मंदिर के पास ही एक होटल में ले गया। जहां होटल संचालक ने फर्जी आइडी पर एक कमरा दे दिया। कमरे में पहुंचकर राहुल ने छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद छात्रा को गाड़ी में बैठाकर आरोपी राहुल महेंद्रगढ़ के लिए रवाना हो गया। 

WhatsApp Group Join Now

आरोपित ने छात्रा को महेंद्रगढ़ उतार दिया, जहां युवती के चाचा का लड़का उसे मिल गया। इसके बाद उसे परिजनों को सारी बात बताई। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी। फिलहाल इस मामले में सिटी पुलिस थाना पुलिस ने दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी सेना के जवान की तलाश कर रही है। साथ ही पीड़ित छात्रा की निशानदेही पर होटल व रेस्टोरेंट में भी जांच करेगी।